हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 5, 2024, 9:47 PM IST

Updated : Jun 6, 2024, 2:12 PM IST

ETV Bharat / state

इस विधायक ने कंगना की जीत के लिए लिया था संकल्प, अब कटवाई दाढ़ी - BALH MLA SHAVED After WIN

Balh MLA shaved: बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को हराकर राजनीति में एंट्री कर ली है. कंगना की जीत को लेकर हिमाचल के भाजपा के एक विधायक ने संकल्प लिया था. खबर में जानें आखिर क्या था वो संकल्प.

balh mla shaved After winning Kangana
कंगना की जीत के बाद बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी ने कटवाई दाढ़ी (Etv Bharat)

विधायक इंद्र सिंह गांधी ने कंगना की जीत के बाद कटवाई दाढ़ी (ETV Bharat)

मंडी: बल्ह विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने अपने विधानसभा क्षेत्र से मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की जीत के लिए खूब पसीना बहाया और दिन-रात एक कर 9742 मतों की लीड अपने विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी को दिलवाई.

बल्ह विधानसभा से कंगना रनौत को कुल 36 हजार 238 वोट मिले. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को बल्ह से 26 हजार 496 मतों के साथ संतोष करना पड़ा. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान बल्ह विधायक ने मंदिर में कंगना रनौत की जीत के लिए विधिवत पूजा-अर्चना करते हुए दाढ़ी ना कटवाने का संकल्प लिया था. उन्होंने कहा था जब कंगना की जीत होगी उसके बाद ही वह अपनी दाढ़ी कटवाएंगे.

कंगना की जीत के साथ संकल्प पूरा होने के बाद विधायक ने नेरचौक में अपनी दाढ़ी कटवाई. विधायक इंद्र सिंह गांधी ने कहा उनके मुंह में 32 दांत हैं और जो वह बोलते हैं वह सच हो जाता है.

चुनाव प्रचार के दौरान बल्ह विधायक ने कई बार कहा था कि बल्ह से कंगना रनौत को करीब 36 हजार से अधिक तथा पूरे संसदीय क्षेत्र से कंगना को 5 लाख से अधिक वोट मिलेंगे. बल्ह विधायक की यह दोनों बातें सच साबित हुईं. उन्होंने कंगना रनौत को जीत की बधाई दी और जीत के लिए पूरे बल्ह की जनता के साथ-साथ अपने हर एक बूथ स्तर के कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित सभी मोर्चों व अपने सभी नेताओं का आभार जताया. बता दें कि मंडी लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने सुक्खू सरकार के युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार 755 मतों के मार्जिन से हराया.

ये भी पढ़ें:सुजानपुर का किला फतह कर सीएम सुक्खू से मिले कैप्टन रंजीत, दोनों नेताओं के बीच हुई चर्चा

Last Updated : Jun 6, 2024, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details