दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: चुनाव प्रचार से दूर, फिर भी जुबां पर आ रहा वीके सिंह का नाम - vk singh away from election

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 6, 2024, 6:55 PM IST

Loksabha Election 2024: सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलन और राजनाथ सिंह के जनसभा में गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह नजर नहीं आए. जिससे लोगों के सवालों ने सीएम को असमंजस में डाल दिया.

सांसद वीके सिंह
सांसद वीके सिंह

भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में 27 मार्च 2024 को भाजपा द्वारा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. लेकिन गाजियाबाद के वर्तमान सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह मंच पर नजर नहीं आए. हालांकि सीएम ने प्रबुद्ध वर्गको को संबोधित करने के दौरान उनकी जमकर तारीफ जरूर की. उनका कहना था जनरल वीके सिंह ने गाजियाबाद में केंद्र और प्रदेश सरकार की प्रत्येक योजना को आगे बढ़ने का काम किया.

राजनाथ सिंह ने 3 अप्रैल को घंटाघर रामलीला मैदान में एक जनसभा संबोधित किया था. इस दौरान भी सांसद वीके सिंह मंच पर नहीं दिखे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गाजियाबाद के वर्तमान सांसद वीके सिंह की तारीफ करते हुए कहा था कि वीके सिंह ने बहुत खूबसूरती के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई. भारत सरकार में मंत्री के रूप में उन्होंने प्रभावी भूमिका निभाई है. इस दौरान जब भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग से सवाल किया गया कि क्या 6 अप्रैल को पीएम मोदी के रोड शो में केंद्रीय राज्य मंत्री और गाजियाबाद के वर्तमान सांसद वीके सिंह नजर आएंगे ?" मेरी उनसे बात नहीं हो पाई है.. क्योंकि भाजपा ने उनको बहुत बड़ी-बड़ी जिम्मेदारी दे रखी है. कई प्रांतों का उन्हें प्रभारी बनाया हुआ है.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद से सीटिंग विधायक अतुल गर्ग को BJP ने दिया टिकट, दो बार से सांसद थे वीके सिंह

चुनाव के प्रथम चरण की तैयारी में सभी बड़े नेता लगे हुए हैं. वह हमारे स्टार प्रचारक भी हैं. उनकी अपनी व्यस्तताएं भी हैं. मैं तो चाहूंगा वो आए...अभी मैं कोशिश करूंगा. आज के कार्यक्रम में वीके सिंह आते हैं तो मनोबल बढ़ेगा और उनको गाजियाबाद के लोग बहुत चाहते हैं. भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से जब यही सवाल किया गया तो उनका कहना था कि आमंत्रित किया जा रहा है उन्हें, हो सकता है वो आए.

ये भी पढ़े :केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- चुनाव नहीं लड़ूंगा, ये निर्णय मेरे लिए आसान नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details