बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जन्मदिन की खुशियों की जगह मौत का मातम, औरंगाबाद में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत - ACCIDENT IN AURANGABAD

MASSIVE ACCIDENT ON GRAND TRUNK ROAD: औरंगाबाद में हुई भीषण सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गयी. ये हादसा तब हुआ जब बेलगाम बोलेरो ने बुलेट सवार दो युवकों को कुचल डाला. दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, पढ़िये पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 24, 2024, 10:45 PM IST

सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत
सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत (ETV BHARAT)

औरंगाबादःबेकाबू रफ्तार ने जन्मदिन की खुशियों को मौत के मातम में बदल दिया. जी हां, बिहार केऔरंगाबादमें अपनी भतीजी के जन्मदिन पर केक लाने बाजार जा रहे बुलेट सवार दो युवकों को बेलगाम बोलेरो ने कुचल दिया. जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बुलेट के परखच्चे उड़ गये. ये हादसा बारुण थाना इलाके का बरडीह मोड़ के पास जीटी रोड पर हुआ.

रिश्ते में चाचा-भतीजे थे दोनोंःजानकारी के मुताबिक दुर्घटना के शिकार दोनों युवक आपस में चाचा भतीजे थे. मृतकों की पहचान नवीनगर प्रखंड के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के अंकरोहा गांव निवासी नरेश यादव के 19 वर्षीय पुत्र चिंटू उर्फ पंकज कुमार एवं गोरख यादव के 18 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई.दोनों मृत युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे.चिंटू का बड़ा भाई राजकुमार यादव अंकोरहा पंचायत में उप मुखिया हैं.

चिंटू की भतीजी का जन्मदिन थाः बताया जाता है कि चिंटू की भतीजी का जन्मदिन था और घर में खुशी का माहौल था. जन्मदिन मनाने के लिए चिंटू अपने भतीजे प्रिंस के साथ खरीददारी करने औरंगाबाद जा रहा था. जैसे ही दोनों बरडीह मोड़ के पास पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने दोनों को पीछे से रौंद दिया. हादसे में बुलेट और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. दोनों वाहन के टकराने से बहुत जोर से आवाज हुई.जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बारुण थाना पुलिस को हादसे की खबर दी.

बोलेरो सवार युवकों में एक को लोगों ने पकड़ाःबताया जाता है कि हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बोलेरो सवार 4 लोगों को घेर लिया. आरोप है कि इनमें से एक युवक पिस्टल दिखाकर लोगों को डराने लगा. इस बीच 3 युवक फरार हो गये, लेकिन पिस्टल दिखा रहा युवक भीड़ के बीच फंस गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और उसके पास मिली पिस्टल जब्त की. लोगों के मुताबिक बोलेरो की रफ्तार काफी तेज थी और इस वजह से ही ये हादसा हुआ.

'दोनों साथ में रहकर पढ़ाई करते थेः'औरंगाबाद सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि "प्रिंस और चिंटू दोनों एक ही साथ औरंगाबाद में रहकर पढ़ाई करते थे.प्रिंस ने इसी वर्ष 12वीं की परीक्षा पास की थी. दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हुए थे और फिलहाल घर आए हुए थे."

ये भी पढ़ेंःलेवी नहीं मिलने पर JCB मशीन में आग लगाने वाले 1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, औरंगाबाद में था आतंक - Naxalite arrested in Aurangabad

शादी के एक सप्ताह बाद ही नवविवाहिता की हत्या, मनपसंद बाइक नहीं मिलने से नाराज था दूल्हा - Dowry murder in Aurangabad

ABOUT THE AUTHOR

...view details