राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

अलवर में पूर्व मंत्री के घर बदमाशों ने तोड़े ताले, एक दिन पहले ससुराल में भी किया था प्रयास - Attempt of theft in Alwar

अलवर में चोर बेखौफ हैं. वे शहर वासियों के घर को तो निशाना बना रहे हैं. अब पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर तक को नहीं बख्श रहे. चोरों ने शहर में पूर्व मंत्री शंकुतला रावत के घर चोरी का प्रयास किया.

Attempt of theft in Alwar
अलवर में पूर्व मंत्री के घर बदमाशों ने तोड़े ताले (Photo ETV Bharat Alwar)

अलवर: जिले में मंगलवार देर रात शहर के कर्मचारी कॉलोनी स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के घर के ताले बदमाशों ने तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया. एक दिन पूर्व कैबिनेट मंत्री के ससुराल मोहम्मदपुर में भी इस तरह की घटना होने की बात सामने आई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, इसपर पुलिस ने मौके पर जाकर मौका मुआयना किया.

पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत ने बताया कि वे परिवार के साथ सन 1992-93 से अलवर में रह रहे हैं. परिवार के लोग तीन दिन पहले अलवर से निजी कार्य से जयपुर गए हुए थे. इसी दौरान मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने मकान के कमरों व ऑफिस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया.

अलवर में पूर्व मंत्री के घर बदमाशों ने तोड़े ताले (ETV Bharat Alwar)

पढ़ें: राजसमंद में दिनदहाड़े घर में घुसा चोर, लाखों के गहने और नकदी पार

उन्होंने कहा कि इससे पहले उनके ससुराल मोहम्मद पुर में भी कुछ लड़कों ने घर में घुसकर सामान इधर-उधर किया, लेकिन पास ही बन रही सड़क के चलते ठेकेदार घर के आस-पास पहुंचा, तो वह घबराकर मौके से फरार हो गए. पूर्व कैबिनेट मंत्री ने किसी घटना की साजिश का भी अंदेशा भी जताया. घटना की सूचना मिलते हैं एएसपी तेजपाल सिंह, सीओ सिटी नारायण सिंह व शिवाजी पार्क थाना अधिकारी राजपाल सिंह मौके पर पहुंचे. रावत ने बताया कि घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना के पीछे हैं उनका पता लगना चाहिए. शिवाजी पार्क थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. इसके लिए टीम गठित कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details