हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दोस्त बना दुश्मन: करनाल में शराब पार्टी में छोटी से बात पर हुआ झगड़ा, दोस्त ने चाकू घोंपकर मार डाला

करनाल में एक शराब पार्टी में एक दोस्त ने अपने दो दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक दोस्त की मौत हो गई.

FRIEND MURDER IN KARNAL
करनाल में दोस्त की हत्या (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

करनाल: करनाल में दोस्तों के बीच शराब की पार्टी में बातों ही बातों में एक दोस्त दूसरे दोस्त का कातिल बन गया. दरअसल, 4 दोस्त बीती रात को एक शराब पार्टी कर रहे थे, इस बीच किसी बात पर दो दोस्तों में गाली-गलौज शुरू हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी दोस्त ने अपने ही दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें एक दोस्त की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. वहीं, आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है.

बीच बचाव में दीपक को भी लगा चाकू: मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान 30 वर्षीय रवि के रूप में हुई है. घायल दीपक ने बताया कि मैंने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो रजत ने मुझ पर भी वार कर दिया. मेरे पेट में और रवि को चाकू लगा था. रवि थोड़ी ही देर में जमीन पर गिरकर बेसुध हो गया. उसके बाद उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

करनाल में दोस्त की हत्या (Etv Bharat)

जांच अधिकारी सुल्तान ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना मिली थी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या के आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या का आरोप, 14 के खिलाफ FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details