छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जिसका चेहरा एक बार रिजेक्ट हो जाता है वो दोबारा सलेक्ट नहीं होता: रमन सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर अभी से जीत का दावा ठोक दिया है. सुनील सोनी को दमदार प्रत्याशी बताया है.

RAIPUR SOUTH ASSEMBLY SEAT
सुनील सोनी को बताया दमदार और जिताऊ उम्मीदवा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर पहुंचे. रमन सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष निवास में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से मुलाकात की. रमन सिंह कई निजी कार्यक्रमों में भी शामिल होने के लिए राजनांदगांव पहुंचे थे. रमन सिंह से जब मीडिया ने पूछा कि इन दिनों भूपेश बघेल कवर्धा में ज्यादा एक्टिव हैं. मीडिया के सवालों पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि न तो दिल्ली में उनकी सरकार बनी न छत्तीसगढ़ में जीते. कांग्रेस दो दो तगड़े झटके लगे हैं. कवर्धा पर राजनीति करने की कोशिश की जा रही है.

''कवर्धा पर सियासत करने से बाज आएं बघेल'': डॉ रमन सिंह ने कहा कि कवर्धा में हुई घटना दुखद है. इस तरह के संवेदनशील मुद्दों पर सियासत करना भूपेश बघेल को शोभा नहीं देता है. कांग्रेस इस तरह के मुद्दों पर राजनीति करने के लिए हमेशा तैयार रहती है. जनता लगातार कांग्रेस को जवाब दे रही है. छत्तीसगढ़ में चुनाव हारे, राजनांदगांव में चित्त हो गए. अब भूपेश बघेल जी को कवर्धा में अपना राजनीतिक भविष्य दिखाई दे रहा है. एक बार जनता जिसे रिजेक्ट कर देती है उसको दोबारा मौका नहीं मिलता है.

कवर्धा पर सियासत करने से बाज आएं बघेल (ETV Bharat)

सुनील सोनी को बताया दमदार और जिताऊ उम्मीदवार:डॉ रमन सिंह ने कहा कि सुनील सुनील लंबे वक्त से जनता के बीच रहे हैं. सांसद होने के साथ साथ रायपुर जैसे शहर के महापौर पद का भी दायित्व निभा चुके हैं. पार्टी आलाकमान ने उनके नाम पर फैसला कर अच्छा किया. रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी को फिर विजय मिलेगी.

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव, सुनील सोनी बीजेपी प्रत्याशी घोषित
मोदी सरकार को प्रियंका गांधी ने दिखाया आईना, बदसूरत शक्ल देखकर तिलमिलाई भाजपा:कांग्रेस - lok sabha election 2024
भूपेश बघेल अभी भी बेहोशी से बाहर नहीं निकले: बीजेपी सांसद सुनील सोनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details