उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का हुआ समापन, 10 राज्यों की कंपनियों ने उतारे थे अपने उत्पाद - Exhibition concludes in Dehradun

देहरादून में एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का आज समापन हो गया है. स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने वालों को सम्मानित किया गया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

EXHIBITION CONCLUDES IN DEHRADUN
एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का हुआ समापन (PHOTO- ETV Bharat)

देहरादून: एसजीएनपीएन इंटर कॉलेज (बन्नू ग्राउंड) के मैदान में चल रही तीन दिवसीय एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का रविवार को समापन हो गया है. इस मौके पर दर्जाधारी राज्य मंत्री विनय रुहेला मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. उन्होंने स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने वाले लोगों को सम्मानित भी किया. एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का आयोजन वाइब्रेंट उत्तराखंड की ओर से किया गया था.

10 राज्यों से आई कंपनियों ने लगाए स्टॉल:एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी में देश के करीबन 10 राज्यों से आई एमएसएमई कंपनियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था और प्रदर्शनी में अपने स्टॉल लगाए गए थे. इस मौके पर दर्जाधारी राज्य मंत्री विनय रुहेला ने स्टॉलों पर जाकर उत्पादों के विषय में जानकारी ली. साथ ही प्रदर्शनी के सफल आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी.

एशिया एग्री हॉर्टी एंड ऑर्गेनिक प्रदर्शनी का हुआ समापन (video-ETV Bharat)

सीएम धामी बोले भविष्य और आयोजित होंगी प्रदर्शनियां:दर्जाधारी राज्य मंत्री विनय रुहेला ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदर्शनी को लेकर अपना एक संदेश भी उनके माध्यम से भेजा है, जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भविष्य में इस तरह की प्रदर्शनियों को लगातार कराए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी में जितनी भी कंपनियां और स्वयं सहायता समूह ने स्टॉल लगाए गए थे, उन्हें प्रदर्शनी में आए लोगों का अच्छा रुझान देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details