हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

"मेरी इंसुलिन बंद कर दी लेकिन हरियाणा के छोरे का हौंसला नहीं तोड़ सके" - Arvind Kejriwal Roadshow in Rania

Arvind Kejriwal Road show in Rania Sirsa : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफे के बाद अब हरियाणा के सियासी मैदान में कूद पड़े हैं. उन्होंने सिरसा के रानियां विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया और खुद को हरियाणा का छोरा बताते हुए बीजेपी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला किया.

Arvind Kejriwal Road show in Rania Sirsa Haryana Assembly Election 2024
"हरियाणा के छोरे का हौंसला नहीं तोड़ सके, हमारे बिना नहीं बनेगी हरियाणा में सरकार" (Etv Bharat)

सिरसा :दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हरियाणा के दंगल में कूद चुके हैं. उन्होंने आज हरियाणा के सिरसा के रानियां में आप कैंडिडेट हरपिंदर सिंह हैप्पी के लिए रोड शो किया और जनता के बीच इमोशनल कार्ड खेलते हुए बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला.

"बच्चों के लिए स्कूल बनवाए, बिजली मुफ्त में दी":अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “ उन्होंने मुझे जेल में डाल दिया था, 5 महीने मैं जेल में रहा. मेरा बस यही कसूर था कि 10 साल में दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए सरकारी स्कूल बनवा दिए. दिल्ली में पहले घंटों तक बिजली गुल रहती थी, लेकिन अब नहीं जाती. दिल्ली के साथ पंजाब के लोगों को भी बिजली फ्री में मिल रही है. अगर मैं भ्रष्ट होता तो ये सब काम नहीं करता. अब हरियाणा में मौका दे दो, यहां भी अच्छे स्कूल बना दूंगा, बिजली फ्री कर दूंगा, अच्छे अस्पताल बना दूंगा. ”

"हरियाणा के छोरे का हौंसला नहीं तोड़ सके" :रानियां में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि “जेल में मुझे तोड़ने की खूब कोशिश की, मैं शुगर का मरीज हूं, मेरी इंसुलिन बंद कर दी गई. वो मेरे हौसले को तोड़ना चाहते थे, लेकिन वो भूल गए थे कि मैं हरियाणा का छोरा हूं, वो किसी के भी हौंसले तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वालों के नहीं.”

"हरियाणा में हमारे बिना सरकार नहीं" :अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि "आपके बेटे ने, आपके भाई ने पूरी दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन किया है. हरियाणा से निकलकर दिल्ली में AAP की सरकार बनाई, इसके बाद पंजाब में भी AAP की सरकार बनाई." उन्होंने आगे कहा कि "आप कहोगे कैसे बनाओगे सरकार बन रही है क्या? तो सुन लो सरकार बन रही है, हमारे बिना नहीं बन रही है.”

"परिवारवादी राजनीति के बहकावे में मत आना" :उन्होंने कहा कि "रानियां ने अब तक एक परिवार के लोगों को बार - बार मौका दिया है लेकिन फिर भी वो विकास में पिछड़ा रहा इसलिए अबकी बार रानियां परिवारवादी राजनीति के बहकावे में नहीं आएगा बल्कि AAP की बुलंद आवाज हरपिंदर सिंह को विधानसभा में पहुंचाने का काम करेगा."

अरविंद केजरीवाल का पूरा रोड शो देखें -

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :हरियाणा में फिर गरजेंगे पीएम मोदी, सोनीपत के गोहाना में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

ये भी पढ़ें :बेरोज़गारी को लेकर BJP सरकार पर डबल अटैक, राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी का 'हल्लाबोल'

ये भी पढ़ें :"वोट बंटने मत देना, याद रखना बंटे तो कटे, कांग्रेस का हाथ बिगाड़ेगा हालात", करनाल के असंध में योगी की चेतावनी

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details