छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 1, 2024, 10:24 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 4:52 PM IST

ETV Bharat / state

मरवाही में बीजेपी कार्यकर्ताओं को डिप्टी सीएम ने रिचार्ज, सरोज पांडेय के लिए मांगा वोट - LOK SABHA ELECTION 2024

कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी ने अपने सबसे मजबूत दावेदार को मैदान में उतारा है. पार्टी ने सरोज पांडेय को दुर्ग से टिकट नहीं देकर इस बार कोरबा से लड़ाया है. कोरबा लोकसभा सीट पर उनका मुकाबला ज्योत्सना मंहत से है.

Arun Sao campaigned in Marwahi
सरोज पांडेय के लिए मांगा वोट

सरोज पांडेय के लिए मांगा वोट

मरवाही: डिप्टी सीएम अरुण साव सरोज पांडेय के प्रचार के लिए मरवाही पहुंचे. डिप्टी सीएम ने प्रचार के साथ साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी रिचार्ज किया. अरुण साव ने दावा किया कि इस बार पार्टी सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए साव ने कहा कि कांग्रेस मैदान में कहीं नजर नहीं आती है. उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने भूपेश बघेल के दावे पर पलटवार किया है. साव ने कहा कि बघेल का दावा फिर फेल होगा. जिस तरह से विधानसभा चुनाव में हमने हराया है उसी तरह लोकसभा में शिकस्त देंगे.

'कांग्रेस है डूबता जहाज': डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस की वर्तमान में हालत काफी खराब हो चुकी है. कांग्रेस अब डूबता जहाज है. कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व है नहीं पार्टी के पास कोई नेता. पार्टी की नीयत और नेता दोनों को जनता एक बार परख चुकी है. लोकसभा चुनाव में पार्टी उनको कोई मौका नहीं देने वाली है.

केजरीवाल पर कसा तंज: डिप्टी सीएम ने कहा कि केजरीवाल को अब इस्तीफा दे देना चाहिए. जेल से सरकार चलाने की उनकी जिद गलत है. राजनीति में नैतिकता का पालन करना चाहिए. कभी यही लोग कहते थे कि आरोप लगते ही इस्तीफा दे देना चाहिए. अब केजरीवाल अपनी ही कही बातों से मुकर रहे हैं. आम आदमी पार्टी की कलई और उनकी नीति दोनों खुलकर जनता के सामने आ चुकी है. राजनीति में ईमानदारी का दावा करने वाली पार्टी को अब अपने गिरेबां में देखना चाहिए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज: अरुण साव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस तरह से आपने विधानसभा में काम किया उसी एनर्जी के साथ लोकसभा में काम करें. बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि वो बूथ लेवल से लेकर मंडल स्तर तक जनता के बीच जाएं. डिप्टी सीएम ने दावा किया कि मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा भरोसा है. सभी 11 सीटें बीजेपी जीतेगी.


बीजापुर में बीजेपी की बैठक: चुनावी तैयारियों को लेकर बीजापुर में बीजेपी की बैठक हुई. बैठक में पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और बस्तर लोकसभा सह प्रभारी महेश जैन शामिल हुए. बैठक में दोनों नेताओं ने कहा कि जनता फिर से मोदी जी को दिल्ली की गद्दी पर बिठाना चाहती है. कांग्रेस परिवारवादी पार्टी है. महेश जैन ने महेश गागड़ा को टिकट नहीं दिए जाने के लखमा के तंज पर जवाब दिया. जैन ने कहा कि बीजेपी में किसको टिकट मिलेगा ये पार्टी आलाकमान तय करता है. बीजेपी का हर कार्यकर्ता कांग्रेस के दिग्गजों को हराने का दम रखता है.

बीजेपी बना रही है जनता को मूर्ख, अप्रैल फूल दिवस पर दीपक बैज का बयान बढ़ाएगा सियासी तापमान - LOK SABHA ELECTION 2024
बस्तर में दिखेगा बीजेपी का जलवा, भोजराज के बहाने पार्टी पार्टी दिखाएगी पावर - LOK SABHA ELECTION 2024
शराब का पैसा सोनिया और मनमोहन के दरबार तक जाता था, हम तो जनता की सेवा के लिए निकले हैं:नितिन नबीन - LOK SABHA ELECTION 2024
Last Updated : Apr 2, 2024, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details