दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रामलीला में कुंभकर्ण बने कलाकार की मौत, चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

रामलीला मंचन के दौरान कुंभकर्ण का किरदार निभा रहे 59 साल के व्यक्ति को अचानक सीने में उठा दर्द. इलाज के दौरान मौत हुई मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

रामलीला में कुंभकरण बने कलाकार की मौत की कहानी
रामलीला में कुंभकरण बने कलाकार की मौत की कहानी (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के मालवीय नगर के सावित्री नगर में रामलीला मंचन के दौरान कुंभकर्ण का किरदार निभा रहे 59 साल के व्यक्ति को सीने मे दर्द उठा, जिसके बाद उसे तुरंत नजदीक के आकाश अस्पताल में ले जाया गया. उनकी हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने शेख सराय पुष्पावती सिंघानिया अस्पताल (PSRI) रेफर कर दिया. वहां पहुंचते हीं डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई.

यह घटना 11 अक्टूबर शनिवार देर रात की है. अस्पताल में मौत के बाद अस्पताल द्वारा पुलिस को सुचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी. मृतक की पहचान विक्रम तनेजा, पश्चिम विहार के भैरों एंक्लेव निवासी के तौर पर हुई है. पुलिस ने परिवार को सुचना देकर उनका बयान दर्ज कर लिया है. जिसमें उन्हें किसी पर कोई संदेह नहीं है.

रामलीला में कुंभकरण बने कलाकार की मौत (ETV BHARAT)

सौरभ भारद्वाज भी थे मौजूद :चश्मदीद के मुताबिक घटना के वक्त दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी मौजूद थे. उन्होंने बीमार विक्रम तनेजा को अपनी गाड़ी से तुरंत आकाश हॉस्पिटल भेजा. कई कार्यकर्ता भी उनके साथ गए. वहां पर विक्रम तनेजा को थोड़ा होश भी आया था और लोगों को पहचान भी रहे थे, लेकिन आकाश हॉस्पिटल ने उन्हें फर्स्ट एड देकर आगे के लिए रेफर कर दिया. उसके बाद विक्रम तनेजा को PSRI अस्पताल ले जाया जा रहा था. उसके बाद उन्हें एक बार फिर अटैक आया जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई. रामलीला मंचन के दौरान होने वाली मौत यह पहली बार नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली के शाहदरा में राम का किरदार निभाने वाले युवक की मौत ऐसे ही हो गई थी. फिलहाल इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है.

रामलीला में कुंभकरण बने कलाकार की मौत (ETV BHARAT)

ये भी पढ़ें :दिल्ली की रामलीला में 'कुंभकर्ण' की हार्ट अटैक से मौत, रोल प्ले करते वक्त पड़ा दौरा

ये भी पढ़ें :दिल्ली की रामलीला में राम का निभा रहे थे किरदार, स्टेज पर ही आया हार्ट अटैक, मौत

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details