राजस्थान

rajasthan

ज्वेलर लूट-हत्या मामले में एक और आरोपी ​पकड़ा, पुलिस मुठभेड़ में टूटा पैर, अस्पताल में भर्ती - Jeweller Murder Case in Bhiwadi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 30, 2024, 11:06 PM IST

Updated : Aug 31, 2024, 7:28 AM IST

खैरथल में ज्वेलर लूट और हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मुठभेड़ के दौरान आरोपी भागते समय नीचे गिर गया और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. उसका इलाज जारी है.

One more Accused Arrested in loot and murder case
ज्वेलर लूट-हत्या मामले में एक और आरोपी ​पकड़ा (ETV Bharat Khairtal)

खैरथल: जिले के भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स की दुकान लूट और हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुठभेड़ में बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा, उसी दौरान वह नीचे गिर गया और उसका एक पैर टूट गया.

तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अनिल संभल उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. लंबे समय से वह हांसी, हरियाणा में रह रहा था. अनिल ड्रवइवर है. वारदात में अनिल ने अपनी ही कार का इस्तेमाल किया था. वह खुद ही उसे चलाकर वारदात वाली जगह लाया और मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया था.

पढ़ें:ज्वेलर हत्या मामला: मंत्री और विधायक के आश्वासन पर धरना खत्म, गार्ड को मुआवजा और सुरक्षा के इंतजाम पर माने धरनार्थी - Jeweller Murder Case in Bhiwadi

तिजारा डीएसपी ने बताया कि शुक्रवार को जब पुलिस बदमाश को पकड़ने गई, तो वह भागने लगा. इस दौरान गिरने की वजह से उसके दाहिने पैर और हाथ में चोट लग गई. अनिल को भिवाड़ी लाकर सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और किसी को भी अस्पताल के आसपास नहीं आने और जाने दिया जा रहा है. इससे पहले पुलिस ने एक बदमाश प्रीत को गिरफ्तार किया था. गौरतलब है कि गत 23 अगस्त को हुई इस वारदात के एक आरोपी दिल्ली निवासी प्रीत उर्फ गोलू को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

Last Updated : Aug 31, 2024, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details