हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ अंबाला पुलिस का एक्शन, 35 लाख के गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

अंबाला पुलिस की CIA-1 टीम ने तीन नशा तस्करों को 35 लाख रुपए के गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

GANJA RECOVERED BY AMBALA POLICE
अंबाला पुलिस की कार्रवाई (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

अंबाला: पुलिस की CIA-1(क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) टीम ने सोमवार को तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 175 किलो गांजा बरामद किया गया है. बरामद गांजे की कीमत लगभग 35 लाख रुपए है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने 10 दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड की अवधि के दौरान और कई खुलासे होने की संभावना है.

10 दिन रिमांड पर भेजे गए आरोपी : नशे के खिलाफ अंबाला पुलिस ने इन दिनों विशेष अभियान चलाया हुआ है. इसके तहत सीआईए-1 की टीम ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनसे बड़ी मात्रा में गांजे की खेप बरामद हुई है. लगभग 175 किलो गांजा आरोपियों से बरामद किया गया है. आरोपियों की पहचान अर्जुन, सोनू और राजेश के रूप में हुई है. ये तीनों मूल रूप से पानीपत के निवासी है, लेकिन हाल में काफी समय से अंबाला के गांव मीठापुर में रह रहे थे. सीआईए ने तीनों को कोर्ट में पेश कर 10 दिन की रिमांड हासिल की है.

अंबाला पुलिस की कार्रवाई (ETV BHARAT)

पहले ही NDPS का मुकदमा दर्ज : बता दें कि आरोपी अर्जुन पर पहले भी एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज है. अंबाला में आरोपी रोड किनारे प्लास्टिक का सामान बेचते थे. पुलिस के अनुसार बरामद नशे के खेप की कीमत लगभग 35 लाख रुपए है.

पुलिस ने आम नागरिकों से अपील की है कि वे नशे के खिलाफ जागरूक रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें. इस कार्रवाई से स्पष्ट है कि पुलिस नशे के खिलाफ अपनी मुहिम को और भी मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है.

इसे भी पढ़ें :एक्शन में गुरुग्राम पुलिस, लाखों के गांजे के साथ दो 2 गिरफ्तार... 2 मोबाइल लुटेरे भी धरे

इसे भी पढ़ें :गुरुग्राम में नशे की खेप जब्त, खेतों में लावारिस पड़ा था करोड़ों रुपए का 762 किलो गांजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details