उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में दो बड़े भाइयों ने गोली मारकर छोटे भाई का कत्ल कर दिया

Murder over property: संपत्ति बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद. पिता ने आरोपियों को संपत्ति से बेदखल कर दिया था.

संपत्ति बंटवारे को लेकर हत्या, पुलिस कर रही जांच.
संपत्ति बंटवारे को लेकर हत्या, पुलिस कर रही जांच. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अलीगढ़: जिले में संपत्ति बंटवारे के विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. एक दिन पहले भी संपत्ति बंटवारे को लेकर पिता के साथ मारपीट की गई थी. वहीं आज सुबह फिर एक बार खेतों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ. जिसमें, दो भाइयों ने मिलकर छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. आरोपी भाई फरार हैं. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

काशीशों इलाके के रहने वाले राजपाल शर्मा के चार बेटे हैं. वहीं, संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. पिता राजपाल ने अपने दो बेटे विजय शर्मा और राधा कृष्ण शर्मा को संपत्ति से बेदखल कर रखा हैं. जिससे भाइयों के बीच तनाव बढ़ गया था. एक दिन पहले भी विजय शर्मा और राधा कृष्ण शर्मा ने संपत्ति बंटवारे के विवाद को लेकर पिता राजपाल शर्मा के साथ मारपीट की थी.

मृतक की बहन और प्रभारी क्षेत्राधिकारी वरुन कुमार सिंह ने दी जानकारी (ETV BHARAT)

इसे भी पढ़े-प्रेमिका के पति की हत्या के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने दी सुपारी, लेकिन किलर ने उसको ही मार डाला

शुक्रवार की सुबह संपत्ति बंटवारे को लेकर भाइयों में फिर झगड़ा हो गया. जिसमें, छोटे भाई श्री कृष्ण को उनके ही सगे भाई विजय शर्मा और राधा कृष्ण शर्मा ने गोली मार दी. गोली लगने से श्री कृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही श्री कृष्ण ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद आरोपी दोनों भाई फरार हैं. श्री कृष्ण की शादी चार साल पहले हुई थी. उसका एक बेटा भी है. जिसकी उम्र 4 साल बताई गई है.


पीड़ित परिवार की बहन ने बताया, कि जमीन के पीछे सब विवाद है. मेरे पिता की जायदाद है. एक दिन पहले संपत्ति विवाद को लेकर ही पिता के साथ मारपीट की थी. जमीनी विवाद चल रहा था. घटना को लेकर प्रभारी क्षेत्राधिकारी खैर वरुण कुमार सिंह ने बताया, कि भाइयों के मध्य संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. जिसमें श्री कृष्ण नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी सगे भाई हैं. पिता ने चार बेटों में से दो को संपत्ति से बेदखल कर दिया है. इन्हीं दो बेटों ने हत्या को अंजाम दिया. इसमें विजय शर्मा और राधा कृष्ण आरोपी है. पीड़ित पक्ष से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

यह भी पढ़े-ईंट से कूचकर दिव्यांग युवक की निर्मम हत्या, बगीचे में शव मिलने से मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details