मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपनों के निशाने पर वीडी शर्मा, अजय विश्नोई ने लगाया बड़ा आरोप, संघ के बड़े नेता ने किया समर्थन

मध्य प्रदेश बीजेपी में चल रही उठापटक थमने का नाम नहीं ले रही है. वीडी शर्मा अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर हैं.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

AJAY VISHNOI ALLEGATION ON BJP
अजय विश्नोई ने लगाया बड़ा आरोप (ETV Bharat)

भोपाल: मध्य प्रदेश बीजेपी में सीनियर विधायकों का असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा. एक दिन पहले नाराज विधायकों को पार्टी मुख्यालय बुलाकर समझाइश देने के बाद पार्टी के सीनियर विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर पार्टी की रीति-नीति पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा का सदस्य बनवाने हैं तो पैसा खर्च कीजिए. उन्होंने आगे लिखा कि पार्टी में नया ट्रेंड शुरू हुआ है, जिसमें पैसा खर्च करके अपने अकाउंट से बनने वाले सदस्यों की संख्या बढ़ाकर लोग बड़ा नेता बनने में लगे हैं. उधर विश्नोई के ट्वीट को सुहाष भगत ने रीपोस्ट किया है.

अजय विश्नोई बोले-अफसोस के अलावा कुछ नहीं

पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि 'भाजपा का सदस्य बनना है, तो पैसा खर्च कीजिए. आज मेरे मोबाइल पर फोन नंबर 7880298199 से कॉल आया. यह एक एजेंसी का फोन था, जो मेरे अकाउंट से भाजपा से सदस्य बनाने का ठेका मांग रहा था. जाहिर है ऐसी और भी एजेंसी होगी. जिनकी सेवाएं लेकर गणेश परिक्रमा करने वाले आधारहीन नेता संगठन की नजर में बड़े बनने की कोशिश में लगे होंगे. मैंने पहले भी कुछ लोगों को विज्ञापन छपवा कर, नेताओं के सम्मान, स्वागत और घर भीतर अपनी सेवाएं देकर नेता बनते देखा है.

इस बार नया ट्रेंड देखने में आ रहा है. जहां पैसा खर्च करके अपने अकाउंट से बनने वाले सदस्यों की संख्या बढ़ाकर लोग बड़ा नेता बनने में लगे हैं. इस गिरावट पर हम पुराने कार्यकर्ता अफसोस करने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते.

सुहास भगत ने ट्वीट को किया रीपोस्ट

पूर्व मंत्री विश्नोई के ट्वीट को सुहास भगत ने अपने-अपने अकाउंट से रीपोस्ट किया है. सुहास भगत संघ के बड़े नेता हैं. सुहास भगत मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री रहे हैं. वे अभी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के बौद्धिक प्रमुख की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. उनका मुख्यालय फिलहाल जबलपुर है. 2023 के विधानसभा चुनाव के पहले उनकी संघ में वापसी हो गई थी. विश्नोई लगातार पार्टी और सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मऊगंज के बीजेपी विधायक के पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत होने का वीडियो वायरल होने के बाद लिखा था कि मध्य प्रदेश की पूरी सरकार शराब ठेकेदारों के आगे दंडवत है.

यहां पढ़ें...

बीजेपी की मुश्किल बने विधायकों की भोपाल में क्लास, बृजबिहारी पटेरिया क्यों बोले अब मिल गया डायरेक्शन

बीजेपी विधायकों की नाराजगी से पार्टी परेशान, भोपाल से भेजा बुलावा, नहीं पहुंचे माननीय

कांग्रेस बोली-कुनबा बढ़ाने का फर्जीवाड़ा

उधर बीजेपी नेता विश्नोई के ट्वीट पर कांग्रेस नेता और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ट्वीट कर लिखा कि 'बीजेपी का कुनबा बढ़ाने के फर्जीवाड़े को बीजेपी के सीनियर लीडर और वरिष्ठ साहसी विधायक अजय विश्नोई ने सर्टिफिकेट दे दिया. उन्होंने खुलासा किया है कि किस तरह से बीजेपी में मेंबर बनवाने के लिए ठेके लिए जा रहे हैं. अब वीडी शर्मा में थोड़ी भी शर्म बची हो तो इस सच को स्वीकार कर माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी ने अपनी ही पार्टी में मेंबरशिप घोटाला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details