मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP विधायकों को किससे जान का खतरा, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने किया खुलासा

अपनी ही पार्टी व सरकार से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक अजय विश्नोई एक बार फिर आक्रामक हैं.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

BJP MLA Ajay Vishnoi
बीजेपी विधायक अजय विश्नोई एक बार फिर आक्रामक (ETV BHARAT)

जबलपुर।विजयराघवगढ़ से बीजेपी विधायक संजय पाठक ने ये कहकर सनसनी फैला दी कि उनको जान का खतरा है. कुछ लोग उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. इससे पहले मऊगंज के विधायक प्रदीप पटेल ने पुलिस से कहा "रेत माफिया और नशा माफिया से उन्हें जान का खतरा है." इन दोनों विधायकों के बयानों के आधार बनाकर जबलपुर पाटन से विधायक व पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई ने ट्वीट किया है.

"सरकार ही शराब माफिया के सामने दंडवत"

मऊगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मऊगंज के पुलिस अधीक्षक के सामने दंडवत प्रणाम करते हुए दिख रहे हैं. प्रदीप पटेल आरोप लगाए है "उनके क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन करने वाला माफिया और नशे के कारोबार करने वाले लोगों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है." यहां तक कि पुलिस अधिकारियों से उन्होंने कहा कि उन्हें जान का खतरा है और विधायक ने नशा माफिया को खत्म करने की मांग की. अजय बिश्नोई ने प्रदीप पटेल के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है प्रदीप पटेल ने सही मुद्दा उठाया है और पूरी सरकार ही शराब माफिया के सामने दंडवत है.

पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

पंजाब के विधायक बने संजय पाठक! रातों रात बदल गया विधानसभा क्षेत्र, जानिये माजरा

जान बचाने मध्य प्रदेश पुलिस के चरणों में लेटे MLA, मऊगंज में हाथ जोड़ खूब गिड़गिड़ाए

संजय पाठक ने अपनी जान को खतरा बताया

विजय राघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने आरोप लगाया है "किसी ने उनका आधार कार्ड में पता बदल दिया है और उनके घर के आस-पास कुछ ऐसे संदिग्ध लोग घूमते हुए पाए गए हैं जो उनकी हत्या कर सकते हैं. उनके खिलाफ कोई षड्यंत्र रचा जा रहा है और उन पर कोई हमला हो सकता है." वहीं, पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह का कहना है "उन्हें इन मुद्दों की जानकारी नहीं है. यदि किसी विधायक की कोई समस्या है तो उसे सरकार समझने की कोशिश करेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details