हरियाणा

haryana

चौधरी बीरेंद्र पर बोले अजय चौटाला- बीजेपी छोड़ने की चेतावनी देते हैं तो फैसला लें

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 8, 2024, 11:11 PM IST

Ajay Chautala on Chaudhary Birendra: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला शुक्रवार को भिवानी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और अपने गठबंधन सहयोगी बीजेपी के नेता चौधरी बीरेंद्र पर जमकर हमला बोला.

Ajay Chautala on Chaudhary Birendra
Ajay Chautala on Chaudhary Birendra

चौधरी बीरेंद्र पर बोले अजय चौटाला- बीजेपी छोड़ने की चेतावनी देते हैं तो फैसला लें

भिवानी: जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने शुक्रवार को भिवानी में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और चौधरी बीरेंद्र सिंह आड़े हाथ लिया. अजय चौटाला ने चौधरी बीरेंद्र और उनके बेटे सांसद ब्रजेंद्र सिंह को लेकर कहा कि वो तारीख पर तारीख दे रहे हैं तो कोई फैसल क्यों नहीं लेते. चौधरी बीरेंद्र कई बार उचाना सीट को लेकर बीजेपी छोड़ने और जेजेपी से गठबंधन तोड़ने की बात कर चुके हैं.

हरियाणा के राजनीतिक घराने चौटाला, हुड्डा व डूमरखां परिवारों में आपसी खिंचतान काफी पूरानी है. लोकसभा चुनाव में ये खींतचान ज़ुबानी जंग में बदल रही है. ऐसे में 13 मार्च को हिसार में होने वाली जेजेपी की लोकसभा रैली का निमंत्रण देने बवानीखेड़ा हलके के गांवों में पहुँचे अजय चौटाला ने एक बार फिर हुड्डा और चौधरी बीरेंद्र सिंह पर निशाना साधा.

अजय चौटाला ने कहा कि बेमौसमी बारिश और ओला वृष्टि से बर्बाद फसलों की गिरदावरी 15 मार्च तक करने के आदेश दिए गए हैं. कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा अधिकारियों को फोन पर डांटने पर अजय चौटाला ने कहा कि ये उनकी बौखलाहट है. डांटने से काम नहीं होते हैं.

इस दौरान अजय चौटाला ने गृह मंत्री अनिल विज के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें वो बार-बार पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार होने की बात कहते हैं. अजय चौटाला ने कहा कि जिसने जैसे कर्म किए हैं, वो भोगने होंगे. समय कितना लगेगा, ये कानून को पता है.

चौधरी बीरेंद्र सिंह और उनके बेटे बृजेन्द्र सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव में जेजेपी-बीजेपी का गठबंधन होने पर बीजेपी बीजेपी छोड़ने की चेतावनी देने के बयान पर अजय चौटाला ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि दोनों बाप बेटा बार-बार तारीख पर तारीख देने की बजाय फैसला क्यों नहीं लेते.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details