उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा पुलिस ने सिपाही पर गोली चलाने वाले 2 आरोपियों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार - police encounter in agra

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2024, 2:25 PM IST

आगरा पुलिस ने मंगलवार सुबह एनकाउंटर (Police Encounter in Agra) में सिपाही पर गोली चलाने के आरोपी दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.

आगरा में एनकाउंटर.
आगरा में एनकाउंटर. (Photo Credit: ETV Bharat)

आगरा एनकाउंट में दो बदमाश गिरफ्तार. (Video Credit : ETV Bharat)

आगरा : खेरागढ़ थाना पुलिस की मंगलवार सुबह सिपाही पर फायरिंग करके फरार 10 हजार के इनामी और उसके साथी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने फायरिंग की तो एक हमलावर के पैर में गोली लग गई. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाश खनन माफिया के गुर्गे बताए जा रहे हैं. इस मामले में मुख्य अभियुक्त सत्य प्रकाश की पुलिस को अब भी तलाश है.

बता दें, खेरागढ़ कस्बा में खनन रोकने पहुंची पुलिस पर खनन माफिया के गुर्गों ने फायरिंग की थी. हमलावरों ने तमंचों से कई राउंड फायरिंग की थी. जिसमें एक गोली सिपाही अजय को लगी थी. गोली कान के पास अंदर घुस गई थी. चिकित्सकों ने सर्जरी करके गोली निकाल दी है. फिलहाल सिपाही का अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस की 6 टीमों ने दबिश देकर 7 आरोपियों को रविवार को दबोचा था. इस मामले में 18 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

खेरागढ़ एसीपी इमरान अहमद ने बताया कि मंगलवार अलसुबह करीब चार बजे खेरागढ़ थाना थाना पुलिस को सूचना मिली कि 10 हजार रुपये का इनामी बदमाश प्रदीप उर्फ गंगे अपने भाई के साथ भागने की फिराक में है. इस पर घेराबंदी कराई गई. काली माता के मंदिर के पास 2 संदिग्ध युवकों को देख रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस टीम ने अभियुक्तों को पेट्रोल पंप के पास घेर लिया. जवाबी फायरिंग में एक गोली अभियुक्त राजू के पैर में लगी. इसके बाद राजू ने सरेंडर कर दिया और उसके भाई प्रदीप को भी गिरफ्तार कर लिया गया. घायल अभियुक्त राजू को सीएचसी खेरागढ़ में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : आगरा : एनकाउंटर में 40 हजार का इनामी बदमाश घायल, गोल्ड लोन कंपनी में डाली थी डकैती


यह भी पढ़ें : अंबेडकरनगर में पुलिस एनकाउंटर, 6 बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details