झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध, हजारीबाग प्रशासन और एसपीजी ने की मॉकड्रिल - PM Modi Hazaribag Visit

PM Modi Jharkhand visit. पीएम मोदी के हजारीबाग दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट है और सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. पीएम के कार्यक्रम को लेकर जिलेभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पीएम के कार्यक्रम के एक दिन पूर्व पुलिस प्रशासन ने मॉकड्रिल कर अपनी तैयारी सुनिश्चित की.

PM Modi Hazaribag Visit
पीएम मोदी के दौरे को लेकर हजारीबाग में मॉकड्रिल करती पुलिस और एसपीजी की टीम. (फोटो-ईटीवी भारत)

हजारीबाग:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हजारीबाग आगमन को लेकर जिला प्रशासन और एसपीजी के जवानों ने मंगलवार को मॉकड्रिल की. दो अक्टूबर को प्रधानमंत्री जिस रास्ते से गुजरेंगे उसी रूट पर अभ्यास किया गया. इस दौरान हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह समेत जिले के तमाम वरीय पुलिस पदाधिकारी और जवान सड़क पर नजर आए.

मॉकड्रिल के दौरान एक्टिव दिखी पुलिस

मॉकड्रिल के दौरान पूरे इलाके को पुलिस कर्मियों ने सुरक्षा घेरा में ले लिया था. इस दौरान ट्रैफिक को भी बीच में थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया. इस कारण लोगों को हल्की परेशानी झेलनी पड़ी. मॉकड्रिल के दौरान सबसे पहले ट्रैफिक थाना की गाड़ी गुजरी.ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी गुजरने के लगभग 3 मिनट के बाद गाड़ियों का काफिला सड़कों पर देखने को मिला .

पीएम मोदी के हजारीबाग दौरे को लेकर प्रशासन और एसपीजी की टीम मॉकड्रिल करती. (वीडियो-ईटीवी भारत)

चमचमाती काली गाड़ी में बैठेंगे पीएम

पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरह की चूक न हो इसे देखते हुए तैयारी चल रही है. मॉकड्रिल के दौरान लगभग दो दर्जन से अधिक गाड़ी उपयोग में लाई गई. जिस गाड़ी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीपैड से उतरकर सभा स्थल जाएंगे वह गाड़ी भी हजारीबाग में नजर आई. चमचमाती काली गाड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठेंगे. उस तरह की तीन गाड़ी काफिले में नजर आई.

पीएम मोदी के दौरे को लेकर हजारीबाग में मॉकड्रिल करती पुलिस और एसपीजी की टीम. (फोटो-ईटीवी भारत)

मॉकड्रिल में कार्डियक एंबुलेंस भी दिखी

हालांकि सुरक्षा की दृष्टिकोण से यह स्पष्ट नहीं किया जाता है कि किस गाड़ी में प्रधानमंत्री बैठेंगे. एन वक्त पर एसपीजी तय करती है कि प्रधानमंत्री किस गाड़ी पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल जाएंगे.मॉकड्रिल में कार्डियक एंबुलेंस भी नजर आई. जिसमें डॉक्टरों की टीम मौजूद थी.

ये भी पढ़ें-

प्रधानमंत्री के दौरे से उत्साहित भाजपा! शहर में दावेदारों ने लगाया अपना पोस्टर, कार्यक्रम को लेकर नेता लोगों को दे रहे न्योता - PM Modi visit

पीएम मोदी झारखंड विजिटः पुलिस अलर्ट, रांची में रेड जोन और नो फ्लाइंग जोन घोषित - SECURITY ON PM MODI VISIT

पीएम के दौरे पर सियासत! जेएमएम के सवाल पर भाजपा ने किया पलटवार - PM Modi visit

ABOUT THE AUTHOR

...view details