राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अभिनेत्री कंगना रनौत ने किए श्रीनाथजी के दर्शन, कहा, 'श्रीकृष्ण को हम नहीं चुनते, वे हमें चुनते हैं'

अभिनेत्री और राजनेता कंगना रनौत ने शुक्रवार को नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन किए. इस दौरान उनका परिवार भी साथ था.

Kangana Ranaut Visits Shrinathji
कंगना ने किए श्रीनाथजी के दर्शन (ETV Bharat Rajsamand)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

राजसमंद: बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत ने शुक्रवार को नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन किए. परिवार संग श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुंची कंगना ने राजभोग की झांकी के दर्शन किए. इसके बाद वे मंदिर परंपरानुसार बैठकजी में अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने उपरना ओढ़ाकर स्वागत किया और प्रसाद भेंट किया.

श्रीनाथजी के दर्शन कर अभिभूत हुईं कंगना (ETV Bharat Rajsamand)

इस दौरान मीडिया से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि श्रीनाथजी हमारे इष्ट देवता हैं. हम तो उनके भजन में मगन हो गए. श्रीनाथजी के दर्शन कर उन्हें शांति व सुकून प्राप्त हुआ. यहां बार-बार आने का मन होता है. यहां कीर्तन जितना मधुर है, वह मन को मोह लेने वाला है. हम उनके दर्शन कर धन्य हो गए. लोगों से प्रार्थना है कि यहां आएं और श्रीनाथजी के दर्शन कर अपना जीवन सफल करें. हम श्रीकृष्ण को नहीं चुनते हैं, श्रीकृष्ण हमें चुनते हैं. भगवान करे आप पर कृपा हो और आप उनके दर्शन के अभिलाषी बनें.

पढ़ें:झीलों की नगरी पहुंची कंगना रनौत, परिवार के साथ कचोरी का लिया आनंद

भगवान श्रीनाथजी के दर्शनों के बाद कंगना रनौत कुछ देर के लिए यहां के बाजारों में रुकी. यहां से उन्होंने श्रीनाथजी की छवि ली. इसके बाद अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. इसके बाद वे उदयपुर के लिए रवाना हो गईं. कंगना रनौत उदयपुर में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने, अपनी कुलदेवी और श्रीनाथजी के दर्शन करने आई हुई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details