राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा, ट्रक से टकराई कार, तीन लोगों की मौके पर मौत

अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे देर रात दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा (ETV Bharat Alwar)

अलवर : जिले में मंगलवार रात करीब 12 बजे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर रसगन चैनल नंबर 83.200 पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. विकास अपनी बिजली की दुकान का सामान लेने के लिए अपने चचेरे भाई धीरज और अनीश के साथ दिल्ली गया था. दिल्ली से वापस लौटते समय उनकी कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई.

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार : नौगावा थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. कार ट्रक में पीछे से अंदर घुसी थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बुधवार सुबह तीनों मृतकों को नौगावा सीएचसी लाया गया. उन्होंने बताया कि कार अनीश चल रहा था. तीनों को एंबुलेंस की सहायता से नौगांवा सीचसी लाया गया.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर देर रात हादसा, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, बेटी ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

एसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद दोपहर को तीनों मृतकों के परिजन नौगावा अस्पताल पहुंचे. परिजनों की उपस्थिति में नौगावा सीएचसी के डॉक्टरों की टीम ने तीनों शवों पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. उन्होंने बताया कि मृतकों में विकास पुत्र शीशपाल(24), धीरज पुत्र महेश (25), अनीश पुत्र प्यारेलाल उम्र (22) शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details