राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

IAS राजेंद्र विजय के निवास पर घंटों चला सर्च अभियान - ACB Raid

दौसा में आईएएस राजेंद्र विजय के निवास पर शुक्रवार को एसीबी की टीम ने सर्च अभियान चलाया. उनके पिता की मौजूदगी में तलाशी ली.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ACB Raid
एसीबी की रेड (ETV Bharat Dausa)

दौसा: जयपुर एसीबी की टीम शुक्रवार को एक बार फिर आईएएस अधिकारी राजेंद्र विजय के पैतृक निवास शांति निकेतन में पहुंची, जहां सर्च के दौरान एसीबी की टीम को मात्र 15 हजार की नकदी सहित दो चांदी के सिक्के और दो चांदी की अंगूठी मिली. करीब 4 घंटे से अधिक समय तक चली जांच में चंद रुपये ही मिले. इस दौरान एसीबी टीम के साथ आईएएस राजेंद्र विजय के पिता रामकरण घर में मौजूद रहे. उन्हीं के सामने एसीबी की टीम ने घर में सर्च अभियान चलाया.

फिलहाल, एसीबी अधिकारियों ने सर्च के दौरान किसी भी प्रकार के दस्तावेज घर में मिलने से इंकार किया है. बता दें कि मूल रूप से दौसा जिले के दुब्बी के रहने वाले आईएएस अधिकारी राजेंद्र विजय आय से अधिक संपत्ति के मामले में पिछले 5 महीने से एसीबी की रडार पर चल रहे थे.

पढ़ें :आईएएस राजेंद्र विजय के दौसा निवास पर एसीबी का सर्च, मकान किया सील - ACB action on IAS Rajendra Vijay

2 दिन पहले मारी रेड में गायब मिले परिजन :2 दिन पूर्व यानी बुधवार को भी सुबह 7 बजे एसीबी की टीम ने आईएएस राजेंद्र विजय के दुब्बी में स्थित घर पर सर्च के लिए रेड डाली थी, लेकिन आईएएस राजेंद्र विजय के परिजन से घर से गायब मिले. इतना ही नहीं, एसीबी की कार्रवाई के दौरान घर पर नियमित रहने वाला एक गॉर्ड भी गायब मिला. जिसके चलते एसीबी के अधिकारी बिना सर्च किए घर को सील कर वापस लौट गए.

पढ़ें :IAS राजेंद्र विजय के 13 भूखंड, 16 बैंक खातों में लाखों रुपये, 335 ग्राम सोने और 11 किलो से अधिक चांदी के जेवर मिले - ACB Action

घर में मिले चंद रुपये और गहने : सर्च टीम में शामिल दौसा एसीबी के डीएसपी नवल किशोर ने बताया कि आईएएस राजेंद्र विजय के दुब्बी में स्थित घर में 4 घंटे से अधिक समय तक जांच के दौरान मात्र 15 हजार रुपये की नगदी, दो चांदी के सिक्के और दो चांदी की अंगूठी मिली है. इसके अलावा घर में कोई अन्य सामान नहीं मिला है. हालांकि, उन्होंने मामले में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details