उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, कुछ दिन पहले जमानत पर जेल से आया था बाहर - baghpat murder news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 9:13 PM IST

बागपत में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. सनी की दो बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की वारदात को आजम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागपत:जिले में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.दरअसल, बुधवार कोजिलेके बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में दोस्त की हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए सनी को दो बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

सनी दोस्त की हत्या के आरोप में गया था जेल

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी अर्पित विजयवर्गीय व एएसपी समेत अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि सनी डेढ़ साल पहले अपने दोस्त धीरज की हत्या के मामले में जेल गया था और कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया था.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

वहीं, इस मामले को लेकर संबंधित थाने के सीओ ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग 3 बजे बड़ौत थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में किसी अज्ञात व्यक्ति ने सनी को गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. सनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है.

ये भी पढ़ें: हत्या के केस के 15 महीने बाद जिंदा होने की गवाही देने थाने पहुंचीं सगी बहनें, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान - Gorakhpur Police Good Work

ये भी पढ़ें: चार साल से चल रहा था इलू-इलू, फिर गर्लफ्रेंड ने बात करना बंद कर दिया तो ब्वॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट - Kanpur Crime News

ABOUT THE AUTHOR

...view details