राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: दो गुटों में झगड़ा: लाठी, तलवार और डंडे चले, एक युवक की गई जान

कोटा में आपसी झगड़े में एक गुट ने लाठी से दूसरे गुट पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

Youth Died in Fight in Kota
दो गुटों में झगड़ा, एक युवक की गई जान (Photo ETV Bharat Kota)

कोटा:शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में शुक्रवार रात को दो गुटों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया. इसमें एक गुट ने दूसरे पर लाठी, डंडों और तलवारों से हमला कर दिया. इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें से एक की शुक्रवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है.

जवाहर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल ने बताया कि घटना में सुनील योगी व निखिल वर्धन उर्फ बंटी घायल हो गए थे. इन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया. वहां सुनील ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद एमबीएस अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए.

पढ़ें: ई-रिक्शा और बाइक के टक्कर के बाद दो गुटों में झगड़ा, वाहनों में की जमकर तोड़फोड़

उन्होंने बताया कि घटना कमांड सेंटर से दादाबाड़ी चौराहे जाने वाले नए वैकल्पिक मार्ग पर शुक्रवार देर रात 11:50 बजे की है. पुरानी रंजिश को लेकर ही दोनों गुटों में झगड़ा चल रहा था. पुलिस को इसकी सूचना कंट्रोल रूम से मिली. उपनिरीक्षक ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब दो जने गंभीर रूप से घायल पड़े थे. साइड में बाइक पड़ी थी. पुरानी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. घायलों का कहना था कि दूसरे गुट ने लाठी, डंडे और तलवारों से हमला कर दिया. घायलों को रात को अस्पताल लेकर आए थे, जिसमें से उपचार के दौरान सुनील योगी ने दम तोड़ दिया,जबकि निखिल वर्धन की स्थिति गंभीर है.

एसआई गोपाल लाल का कहना था कि उच्चाधिकारी पूरे मामले की निगरानी कर रहे हैं. पुलिस की एक जांच टीम गठित कर दी गई है. हमलावरों की पहचान की जा रही है. मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया है. इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details