राजस्थान

rajasthan

पैदल जा रहे युवक-युवती को टैंकर ने रौंदा, दोनों की मौके पर मौत - Accident in sirohi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 26, 2024, 6:30 PM IST

Sirohi Fierce Road Accident, सिरोही में पैदल जा रहे युवक-युवती को एक टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी. दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में दो की मौत (ETV Bharat GFX)

सिरोही. जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों युवक-युवती पैदल जा रहे थे. मंडार थाना क्षेत्र में कांडला हाइवे पर बुधवार को टैंकर की चपेट में आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर मंडार पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मंडार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

एसएचओ रविंद्रपाल सिंह ने बताया कि मगरीवाड़ा के पास पैदल जा रहे युवक और युवती को एक टैंकर ने अपनी चपेट में ले लिया और टक्कर मारकर फरार हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी कर टैंकर चालक को पकड़ लिया है. हादसे में केसा (24) निवासी तलवारनाका और सुमिता (19) निवासी वाजना की मौत हुई है. दोनों पीथापुरा में कृषि का काम करते थे. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- बूंदी में बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत... ग्रामीणों ने लगाया जाम - Road Accident in Bundi

नाकाबंदी कर पकड़ा टैंकर :टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया. पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए जगह-जगह नाकाबंदी करवाई. इसके बाद अनादरा थाना क्षेत्र में टैंकर चालक को पुलिस ने पकड़ लिया. एसएचओ ने बताया कि युवक-युवती मंगलवार देर रात अकेले पीथापुरा से निकले थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details