बिहार

bihar

नालंदा के होटलों पर छापेमारी, 11 युवक-युवती गिरफ्तार - Raid in Nalanda

बिहार के नालंदा में दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने होटलों में छापेमारी की तो आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियां मिली हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

नालंदा के होटलों पर छापेमारी
नालंदा के होटलों पर छापेमारी (ETV Bharat)

नालंदा : बिहार के नालंदा में एक होटल से 5 युवक और 6 युवतियां आपत्ति जनक हालत में गिरफ्तार किये गए हैं. ये सभी उस समय पकड़े गए जब होटलों में दुर्गा पूजा को लेकर सतर्कता के लिए तलाशी ली जा रही थी. तभी होटल संचालक सहेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनसे पूछताछ की जा रही है.

नालंदा के होटलों में छापेमारी: पर्व को शांतिपूर्ण व सौहार्द माहौल में संपन्न करने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार छापेमारी कर बदमाशों को सलाखों के पीछे भेज रही है. पुलिस पदाधिकारी द्वारा लगातार होटल, बस स्टैंड, लॉज और नशेड़ियों के अड्डों पर छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी में बिहार और लहेरी थाना इलाके के 4 होटलों के कमरे से पांच युवक और 6 युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. इसके बाद पुलिस सभी को हिरासत में थाना लेकर चली आई.

दुर्गा पूजा को लेकर चल रही छापेमारी : इस संबंध में सदर डीएसपी नूरुल हक ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी में होटलों में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में युवक और युवती को पकड़ा गया है. सभी का सत्यापन किया जा रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बिहार थाना क्षेत्र के एक होटल में पहले भी शराब के साथ युवक युवती को गिरफ्तार किया गया था. बावजूद इसी होटल में इस तरह के अवैध धंधे चल रहे हैं. होटल के कर्मी की मिली भगत से इस तरह के धंधे कराए जा रहे हैं. कर्मी को भी गिरफ्तार किया गया है.

"त्यौहार के मद्देनजर होटलों में लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी दौरान युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. सभी का सत्यापन किया जा रहा है."- नूरूल हक, डीएसपी, सदर, नालंदा

ये भी पढ़ें-प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखना पड़ा महंगा, नाबालिग लड़की हत्या मामले में बेतिया पुलिस का खुलासा - Bettiah police

ABOUT THE AUTHOR

...view details