हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू-भुंतर में चरस रखने के आरोप में 2 युवक गिरफ्तार, शराब की तस्करी का मामला भी हुआ दर्ज - hashish case kullu

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 5:30 PM IST

नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब दोनों आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पुलिस थाना भुंतर की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शमशी में कारियाना की दुकान से तलाशी के दौरान 180 बोतलें देशी शराब बरामद की गई है.

HASHISH CASE KULLU
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (ईटीवी भारत)

कुल्लू: नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने भुंतर और कुल्लू में दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों के कब्जे से चरस बरामद की है. दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब दोनों आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस थाना भुंतर की टीम ने जछणी मणिकर्ण रोड़ पर गश्त के दौरान बंटी ठाकुर (21 वर्ष ) निवासी पोलिंग डाकघर लुहारडी तहसील मूलथान जिला कांगड़ा के कब्जे से 366 ग्राम चरस बरामद की है. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस थाना कुल्लू की टीम ने चील मोड़/कैंची मोड़ मनीकर्ण रोड़ पर नाकाबंदी के दौरान सुनील सिंह सोलकीं (28 वर्ष) निवासी शारदा कुंज सोसायटी मोतीपुरा तहसील व जिला हिम्मत नगर साबरकांठा गुजरात के कब्जे से 59 ग्राम चरस बरामद की है. उपरोक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना भुंतर व कुल्लू में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किए गए हैं.

वहीं, इसके अलावा पुलिस थाना ब्रौ और भुंतर में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत हुए हैं. पहले मामले में पुलिस थाना ब्रौ की टीम ने गश्त के दौरान बजीर बावडी में एक कार HP 35 AA 0422 की तलाशी के दौरान 120 बोतलें अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. इस सन्दर्भ में चालक हुक्म चन्द निवासी नींड गांव डाकघर महोग तहसील करसोग जिला मण्डी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत थाना ब्रौ में अभियोग पजींकृत किया गया है.

वहीं, दूसरे मामले में पुलिस थाना भुंतर की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शमशी में कारियाना की दुकान से तलाशी के दौरान 180 बोतलें देशी शराब बरामद की गई है. इस सन्दर्भ में आरोपी के खिलाफ थाना भुंतर में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है. एसपी कुल्लू डॉक्टर गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने बताया कि पुलिस की टीम इन सभी मामलों की जांच कर रही है.

हमीरपुर का ये लड़का असाध्य रोग से है पीड़ित, मदद करो सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details