उत्तराखंड

uttarakhand

भारतीय सीमा के पास नेपाल में भीषण सड़क हादसा, वाहन खाई में गिरने से बच्चे की मौत, 16 लोग घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 23, 2024, 3:06 PM IST

car fell into ditch in Achham district नेपाल के अछाम जिले के चौरपाटी नगर पालिका के पास एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है. हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी घायल नेपाल निवासी हैं. बहरहाल मामले में नेपाल पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: भारत के सीमांत क्षेत्र नेपाल के अछाम जिले के चौरपाटी नगर पालिका के लुग्रा नामक स्थान पर एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है. जिससे हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग घायल हुए हैं. जिसमें कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, सूचना मिलने के बाद नेपाल पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

सड़क हादसे में 16 लोग घायल:बताया जा रहा कि चौरपाटी पिथौरागढ़ जनपद के झुलाघाट क्षेत्र से लगा हुआ है, जो नेपाल सीमा में आता है. हादसे में जीप सवार 16 लोग घायल हुए हैं, जिसमें तीन घायलों की हालत गंभीर है. वहीं, हादसे एक बच्चे की मौत हुई है. मृतक बच्चे की पहचान ईशान उम्र डेढ़ साल के रूप में हुई है. हादसे में मृतक बच्चे की मां अनिशा खड़का, स्माइल रावल उम्र आठ वर्ष और 11 वर्षीय आयुष खड़का की हालत गंभीर है. घटना के बाद सभी 16 घायलों को बलयपाटा अस्पताल में भर्ती किया गया है.

खाई में जीप गिरने से एक बच्चे की मौत:नेपाल प्रहरी पुलिस ने बताया कि चौरपाटी नगर पालिका के पास एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है. जिससे हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. वहीं, पिथौरागढ़ पुलिस का कहना है कि हादसा नेपाल में हुआ है, जिससे पूरी कार्रवाई नेपाल पुलिस द्वारा की जा रही है. हादसे में सभी घायल नेपाल के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details