दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / sports

विराट कोहली ने आकाश दीप को बैट किया गिफ्ट, तेज गेंदबाज ने कहा - 'भैया के बल्ले से कभी नहीं खेलूंगा...' - Virat Kohli gift bat to Akash Deep

Akash Deep gets bat from virat Kohli : भारत के तेज गेंदबाज आकाश दीप को विराट कोहली ने बल्ला गिफ्ट किया है. इस पर तेज गेंदबाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वो विराट कोहली के बल्ले से कभी नहीं खेलेंगे. पढ़िए पूरी खबर..

Virat Kohli and Akash Deep
विराट कोहली और आकाशदीप (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के नए-नवेले तेज गेंदबाज आकाश दीप ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए. इस मैच को भारत ने 280 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से अपने नाम कर ली है. इस धमाकेदार जीत के बाद आकाश दीप का एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने इस बयान में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से मिले खास गिफ्ट के बारे में बोलते हुए बड़ी बात कही है.

विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बल्ला किया गिफ्ट
दरअसल विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बल्ला गिफ्ट किया था. इस बल्ले को लेने के बाद आकाश काफी खुश नजर आए. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया ने उनसे विराट कोहली को मिले बल्ले को लेकर सब सवाल पूछा था, उन्होंने कहा, 'विराट भैया ने खुद मुझे बल्ला दिया. उन्होंने मेरी बल्लेबाजी में कुछ देखा होगा. मैंने उन्हें बल्ला देने के लिए नहीं कहा था. वे मेरे पास आए और पूछा कि क्या तूझे बल्ला चाहिए. विराट भैया से कौन बल्ला नहीं चाहेगा. मैंने उनसे बल्ला ले लिया'.

मैं इस बल्ले को दीवार पर सजाकर रखूंगा - आकाश दीप
आकाश ने आगे बात करते हुए कहा, 'विराट भैया एक लीजेंड क्रिकेटर हैं. उन्होंने कहा कि इस बल्ले से में बल्लेबाजी करता हूं. अब मैं इस बल्ले से नहीं खेलूंगा. ये सुनकर मैं काफी खुश हो गया और उन्होंने कहा, ये ले बल्ला रखन ले. विराट भैया से ये खास गिफ्ट पाकर मैं खुश हूं. मैं इस बल्ले से नहीं खेलूंगा बल्कि इस दीवार पर सजाकर रखूंगा. इस बल्ले पर मैंने विराट भैया का ऑटोग्राफ भी लिया है'.

विराट आकाश से पहले रिंकू को बैट कर चुके हैं गिफ्ट
विराट कोहली जितने अच्छे क्रिकेटर हैं, उससे कहीं ज्यादा अच्छे इंसान भी हैं. वो मैदान पर हमेशा अपने फैंस से प्यार से मिलते हुए नजर आते हैं. उनके फैंस अक्सर उनकी एक झलक पाने के लिए स्टेडियम तक आते हैं और सारी हदें पार कर देते हैं. विराट ने इससे पहले आईपीएल के दौरान रिंकू सिंह को भी बल्ला गिफ्ट किया था. कोहली बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाए और पहली पारी में 6 व दूसरी पारी में 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन अब उनके पास कानपुर टेस्ट में फॉर्म में वापसी करने का मौका होगा.

ये खबर भी पढ़ें :ऋषभ पंत या एमएस धोनी कौन है भारत का बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज, दिग्गज ने बताई हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details