दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

कानपुर पहुंची टीम इंडिया, रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए होटल में हुए खास इंतजाम - IND vs BAN 2nd Test

Team India reached Kanpur : भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच खेलने के लिए कानपुर पहुंच चुकी है. टीम का होटल में जोरदार स्वागत किया गया. दूसरे टेस्ट मैच में के लिए कानपुर में कुछ खास व्यवस्थाएं भी की गईं हैं. पढ़़िए पूरी खबर...

Team India reached Kanpur
भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची कानपुर (ETV Bharat)

कानपुर: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच चुके हैं. रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल और बल्लेबाजी कोच अभिषेक नायर भी कानपुर पहुंच गए हैं. उत्तर प्रदरेश में क्रिकेटर्स का जोरदार स्वागत हुआ है. शहर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से एक अक्टूबर तक इंडिया और बांग्लादेश की टीमें टेस्ट मैच खेलेंगी.

विराट, ऋषभ और गंभीर सबसे पहले पहुंचे
मंगलवार को शाम करीब चार बजे के आसपास होटल लैंडमार्क में विराट कोहली, गौतम गंभीर व ऋषभ पंत जहां एक साथ पहुंचे. वहीं, उसके कुछ देर बाद ही स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और शुभमन गिल पहुंचे. इन सभी खिलाड़ियों के कुछ देर बाद ही केएल राहुल भी होटल पहुंच गए. होटल पहुंचते ही खास तरह की रूद्राक्ष की मालाओं, लाल टीका और विशेष प्रकार के फूलों से तैयार बुके से खिलाड़ियों का स्वागत किया गया. सभी खिलाड़ियों ने होटल पहुंचते ही सबसे पहले आराम किया.

होटल में खिलाड़ियों के खास सुविधाएं
मंगलवार को टीम इंडिया के कई खिलाड़ी होटल लैंडमार्क पहुंच गए. होटल लैंडमार्क में खिलाड़ियों के लिए जहां तमाम आलीशान सुविधाओं का प्रबंध किया गया है. वहीं, खिलाड़ियों को उनके रुम में एक खास तरह की नेम प्रिंटेड टॉवेल भी दी गई है. होटल लैंडमार्क की एजीएम दक्षा आनंद ने बताया, कि टॉवेल पर खिलाड़ियों का नाम लिखवाया गया है. टॉवेल केवल इंडियन टीम के खिलाड़ियों को ही मिलेगी. वहीं, सभी खिलाड़ियों को होटल लैंडमार्क में इम्पीरियल कैटेगरी के कमरों में रुकवाया गया है. खिलाड़ियों के लिए खास तरह के बेड व डायनिंग रुम का भी प्रबंध किया गया है. इसके अलावा बाथरूम में जकूजी, आने-जाने के लिए बायो बबल का घेरा भी होटल लैंडमार्क में मौजूद है.

दो हजार बच्चे फ्री में देखेंगे मैच
यूपीसीए की ओर से जो कार्ययोजना बनी है उसके मुताबिक करीब दो हजार बच्चों को फ्री में मैच दिखाया जाएगा. इसके साथ ही उनके लिए भोजन व पानी की निशुल्क व्यवस्था रहेगी. आयोजकों का दावा है, 20 हजार से अधिक दर्शक इंडिया-बांग्लादेश का टेस्ट मैच देख सकेंगे. मैच के दौरान कानपुर के दर्शकों को कनपुरिया स्वाद का भी लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा, स्टेडियम के अंदर दर्शक पिज्जा से लेकर कनपुरिया स्वाद के तहत छोले कुल्चे, बंद मक्खन समेत कई अन्य व्यंजनों को खा सकेंगे.

ये खबर भी पढ़ें :WATCH: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चार्टर्ड प्लेन से कानपुर पहुंचे विराट, पंत और गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details