दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बेटी समायरा के साथ बच्चों के जैसे रेत से खेलते नजर आए हिटैमन, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें - T20 World Cup 2024

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच समय निकाल कर अपने परिवार संग फुर्सत के लम्हें बिताते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ मस्ती के खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

T20 World Cup 2024
रोहित शर्मा (IANS PHOTOS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 14, 2024, 7:38 AM IST

Updated : Jun 14, 2024, 3:05 PM IST

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. रोहित ने बल्ले के साथ पहले ही मैच में शानदार 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. अब वो अपने अंतिम लीग मैच में 15 जून को कनाडा के साथ एक बार फिर बल्ले से रनों का अंबार लगाना चाहेंगे. इससे पहले हिटमैन अपने बेटी के साथ फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

रोहित और समायरा की मस्ती
आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा के साथ दिखाई दे रहे हैं. पापा और बेटी दोनों समुद्र किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में रोहित अपनी बेटी हो हाथों में उठाकर हवा में झुलाते हुए देखे जा रहे हैं तो वहीं, दूसरी तस्वीर में भारतीय कप्तान को अपनी बेटी के साथ समुंद्र किनारे बैठकर रेत के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. दोनों रेत से घर बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा और उनकी बेटी के ये तस्वीरें देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. रोहित ने इस तस्वीरों को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस दौरान कैप्शन में रोहित ने एक मछली और एक हंसता हुआ इमोजी दिया है. बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वो लगातार टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अब भारतीय फैंस उनसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी भारत लाने की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

ये खबर भी पढ़ें :टी20 वर्ल्ड कप की टीम से इन 2 खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी, जानिए कब होगी घर वापसी
Last Updated : Jun 14, 2024, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details