दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Watch : सूर्यकुमार यादव ने मोर्ने मोर्केल को सिखाई हिंदी, फुटेज कट कराते हुए नजर आए कोच

Suryakumar Yadav : भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्याकुमार यादव गेंदबाजी कोच को हिंदी सिखाते हुए नजर आए. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Suryakumar Yadav
सूर्यकुमार यादव (IANS PHOTO)

दिल्ली : अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मैच से पहले कप्तान सूर्यकुमार यादव गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल को 'हिंदी' भाषा सिखाते हुए नजर आए. बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक विशेष अभ्यास सत्र का वीडियो साझा किया.

एक मिनट और छह सेकंड के वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल के साथ मजेदार बातचीत की. मोर्कल अफ्रीका से हैं और उन्हें हिंदी सिखाने की कोशिश की जा रही है. सूर्यकुमार ने कहा 'क्या हुआ, कुछ बोलो' जिस पर मोर्ने जवाब नहीं दे पाए और मजाक में कहा कि फुटेज काट दो. बीसीसआई द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

भारतीय कप्तान को प्रशिक्षण के दौरान कुछ शानदार शॉट खेलते हुए भी देखा गया. ग्वालियर में पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. बांग्लादेश उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया, जबकि भारत ने घरेलू मैदान पर अपना दबदबा कायम रखा और रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने उन्हें करारी शिकस्त देकर 2-0 से सीरीज जीत ली.

यह भी पढ़ें -रोहित ने बीच रास्ते में कार रोककर 'फैन गर्ल' को किया विश, जन्मदिन सेलिब्रेशन में लगाए चार चांद

ABOUT THE AUTHOR

...view details