दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH: रोहित शर्मा पर मां ने लुटाया प्यार, डॉक्टर का अप्वाइंटमेंट छोड़ पहुंची बेटे से मिलने - T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: भारत के कप्तान रोहित शर्मा से मिलने के लिए उनकी मां मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई परैड के दौरान वहां पहुंची. इस दौरान उनकी मां ने बेटे पर जमकर प्यार लुटाया. पढ़िए पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 9:43 AM IST

rohit sharma
रोहित शर्मा (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली: विश्व चैंपियन टीम इंडिया गुरुवार को भारत पहुंची और भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी से मिली. इसके बाद टीम का मुंबई में जोरदार स्वागत हुआ और टीम के सम्मान में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जोरदार समारोह रखा गया, जहां पर टीम इंडिया के लिए मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक परैड का आयोजन किया गया था. इस सब के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कप्तान रोहित अपनी मां पूर्णिमा शर्मा से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा पर मां ने लुटाया प्यार
वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद रोहित और टीम इंडिया के फैंस उन्हें जमक चेयर करते हुए नजर आए. इसी बीच रोहित शर्मा की मां भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंची थी. वो भी अपने बेटे से मिलने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थीं. जब रोहित की मां उनसे मिली तो किसी छोटे बच्चे की तरह अपने बेट पर प्यार लुटाती हुई नजर आईं. रिपोर्ट्स की माने रोहित की मां को डॉक्टर के पास जाना था, लेकिन उन्होंने डॉक्टर के साथ अप्वाइंटमेंट छोड़कर वानखेड़े स्टेडियम में जाकर अपने बेटे से मिला और उनके सम्मान में लोगे के प्यार और भावनाओं को देखना चुना.

संजना ने शेयर किया भावुक वीडियो
सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय कप्तान अपने मां के साथ नजर आ रहे हैं और उनकी मां रोहित को मांथे पर चूमती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को देख रोहित शर्मा के फैंस भी भावुक हो गए हैं. आपको बता दें कि रोहित शर्मा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल उनके टी20 करियर का आखिरी मैच था.

ये खबर भी पढ़ें :वानखेड़े स्टेडियम में हुआ टीम इंडिया का सम्मान समारोह, बीसीसीआई ने सौंपा ₹125 करोड़ का चेक

ABOUT THE AUTHOR

...view details