दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के भारत दौरे का हिस्सा बनने पर किया बड़ा खुलासा - IND vs BAN

IND vs BAN: बांग्दलादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भारत के दौरे के लिए अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है. उन्होंने अभी तक भारतीय दौरे के लिए कोई भी निर्णय नहीं लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

By IANS

Published : Jul 3, 2024, 10:52 PM IST

IND vs BAN
बांग्लादेश क्रिकेट टीम (ANI PHOTOS)

नई दिल्ली: बांग्लादेश के अनुभवी बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि वह इस साल सितम्बर-अक्टूबर में होने वाले भारत दौरे का हिस्सा बनने को लेकर अनिश्चय की स्थिति में हैं. बांग्लादेश को 19 सितंबर से 12 अक्टूबर तक भारत के खिलाफ दो टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने हैं, जिसके मेजबान शहर चेन्नई, कानपुर, धर्मशाला, नई दिल्ली और हैदराबाद होंगे. उनकी भारत यात्रा अगस्त में पाकिस्तान के दो मैचों के टेस्ट दौरे के बाद होगी. 2024 पुरुष टी20 विश्व कप में खेलने के बाद शाकिब 5 जुलाई से यूएसए में शुरू होने वाले आगामी मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) सीज़न दो में लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के लिए खेलने को तैयार हैं.

शाकिब ने यूएसए के लिए प्रस्थान करने से पहले हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, 'मेरे पास ज्यादा योजनाएं नहीं हैं. मेरे सामने दो टी20 टूर्नामेंट हैं एक एमएलसी है और दूसरा कनाडा में ग्लोबल टी20 लीग है और मुझे देखने दीजिए कि इन दोनों टूर्नामेंटों को खेलने के बाद मैं कहां खड़ा हूं क्योंकि मुझे यह समझने की जरूरत है मैं कैसे महसूस करूं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और पाकिस्तान के खिलाफ एक श्रृंखला है और मैं उस समय तक की योजना बना रहा हूं और उससे आगे की योजना नहीं बना रहा हूं. अब मेरे पास तीन चार साल की योजना बनाने का समय नहीं है और इसलिए तीन से छह महीने की योजना बनाना बेहतर है और बाद में अपनी अगली योजना के बारे में सोचूंगा और इसलिए अब तक मैं पाकिस्तान श्रृंखला तक की योजना बना रहा हूं'.

शाकिब अल हसन (IANS PHOTOS)

शाकिब ने यह भी खुलासा किया कि तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने भारत के खिलाफ मैच नहीं खेलने के लिए अपने साथियों से माफी मांगी थी, क्योंकि वह टीम बस से चूक गए थे और एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में सुपर आठ मुकाबले के लिए देर से पहुंचे थे, उन्होंने कहा कि यह मामला उसी समय समाप्त हो गया था.

ये खबर भी पढ़ें :रोहित एंड कंपनी का मुंबई में होगा भव्य स्वागत, पीएम मोदी से मिलने के बाद विश्व विजेता टीम को मिलेगा तोहफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details