दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारत-बांग्लादेश का करेगा शिकार, जानें कब और कहां देखें मैच - IND VS BAN T20

Team India Practice Session at Gwalior Cricket Stadium: भारतीय टीम ने ग्वालियर में होने वाले पहले टी20 मैच से पहले कमर कस ली है.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में बांग्लादेश के खिलाफ 6 अक्टूबर से तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने वाली हैं. इससे पहले ही टीम इंडिया ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. भारतीय क्रिकेट टीम ने हेड कोच गौतम गंभीर के नेत्रत्व में जमकर अभ्यास किया, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किए हैं.

भारतीय टीम ने जमकर किया अभ्यास
इन वीडियों में भारतीय टीम के बल्लेबाज नेट्स में जमकर अभ्यास करते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं गेंदबाज भी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसके बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप की अगुआई में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ी भी थ्रो और कैच का अभ्यास करते हुए देखे जा सकते हैं.

इस अभ्यास सत्र में अभिषेक शर्मा और रिंकू सिंह जैसे युवा विस्फोटक बल्लेबाजों ने भी जमकर अभ्यास किया. तो वहीं टीम में पहली बार शामिल हुए मयंक यादव भी तेज गति के साथ गेंदबाजी करते हुए देखे गए. उनका साथ अर्शदीप ने दिया और बॉलिंग कोच मोर्ने मॉर्कल भी इस दौरान सभी गेंदबाजों के साथ मौजूद रहे. इस 3 मैचों की टी20 सीरीज से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज को क्लीन स्वीप किया था.

कब और कहा देखें पहाल टी20 मैच
अब सूर्यकुमार यादव की टीम के पास मौका होगा कि वो इस टी20 सीरीज को भी क्लीन स्वीप कर लें. भारतीय टीम पहला टी20 मैच 6 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेलते हुई नजर आएंगी. इस सीरीज के मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 पर होगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर की जाएगी.

ये खबर भी पढ़ें :पाकिस्तान क्रिकेट में वित्तीय संकट, खिलाड़ियों को वेतन का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details