दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

धोनी के आगे फेल हैं बॉलीवुड हीरो, IPL 2025 से पहले नए लुक में नजर आए, फैंस दे रहे प्यार

MS Dhoni Hair Style : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2025 से पहले नए लुक में नजर आए हैं.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Etv BharatFormer Indian captain MS Dhoni
भारतीय कप्तान एमएस धोनी (AP)

नई दिल्ली :टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर धोनी नए अंदाज में धूम मचा रहे हैं. पिछले आईपीएल सीजन से चेन्नई टीम के साथ नजर आने के बाद हाल ही में उन्होंने नया लुक अपनाया है. मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हकीम ने हाल ही में इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इससे पहले भी एमएस धोनी का लुक हमेश चर्चा का विषय बना है. धोनी आए दिन अपना लुक बदलने के लिए जाने जाते है और फैंस को वह काफी पसंद आता है. पिछले आईपीएल सीजन में एमएस धोनी अपने पुराने हेयरस्टाइल में लंबे बालो के साथ नजर आए थे.

इसे देखने के बाद फैंस उन पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. उनका कहना है 'आप हॉलीवुड हीरो जैसे लग रहे हैं' एक यूजर ने लिखा कि 'आपका लुक चला गया है' 'हमें पुराना लुक याद आता है'.

वह पिछले कुछ समय से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, लेकिन उन्होंन आईपीएल 2024 में कप्तानी नहीं की और एक खिलाड़ी के तौर पर खेले. बतौर कप्तान और अहम खिलाड़ी टीम को आगे बढ़ाने वाले मिस्टर कूल ने टीम को पांच बार चैंपियन बनाया. लेकिन क्या धोनी आईपीएल 2025 सीजन में खेलेंगे? या? यह एक ऐसा सवाल है जो इस समय कई लोगों के दिमाग में है. लेकिन सभी को लगा कि अगले सीजन में वह इम्पैक्ट प्लेयर साबित होंगे.

लेकिन धोनी को भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए पांच साल बीत चुके हैं. आईपीएल के नए नियमों के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि एमएस धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन कर सकती है. इसके चलते 18वें सीजन में उनकी इनकम में 8 करोड़ रुपये की कटौती होती दिख रही है.

धोनी के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में खेला था और उसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.

आईपीएल के नए नियम के मुताबिक किसी भी अनकैप्ड खिलाड़ी को 15 लाख रुपये मिल सकते हैं. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने साफ कर दिया है कि 4 करोड़ ही दिए जाएं। इसके मुताबिक फैंस कह रहे हैं कि आने वाले सीजन में इसका धोनी के आईपीएल करियर पर क्या असर पड़ेगा.

यह भी पढ़ें - ऋषभ पंत ने फाइनल में फर्जी एक्टिंग का सुनाई कहानी, जानिए कैसे तोड़ा था अफ्रीका का मोमेंटम

ABOUT THE AUTHOR

...view details