दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नासिर हुसैन ने बेन डकेट को दिया करारा जवाब, बोले जायसवाल से सीखो

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने जायसवाल की तेज पारी पर बेन डकेट के बयान की आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड को अब जायसवाल से सीखना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 20, 2024, 2:54 PM IST

नासिर हुसैन
नासिर हुसैन

नई दिल्ली :भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में तीन का निर्णय हो चुका है. भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है. तीसरे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को बहुत बुरी तरह मात दी है. इसी मुकाबले में भारत के यशस्वी बल्लेबाज जायसवाल ने दोहरा शतक लगाया था. उन्होंने 290 गेंदों का सामना करते हुए 214 रन बनाए. जिसमें 12 छक्के शामिल थे.

जायसवाल की इस पारी पर इंग्लैंड की पहली पारी में शतक लगाने वाले बेन डकेट ने बड़ी बात बोली थी. उन्होंने कहा था कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी देखकर जायसवाल ने ऐसी बल्लेबाजी करने की सोची. तभी वह ऐसा कर पाए इसका श्रेय इंग्लैंड को जाना चाहिए. उनके इस बयान पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उनको करारा जवाब दिया है.

हुसैन ने कहा जायसवाल ने आपसे नहीं सीखा है बल्कि उसने अपनी परवरिश से सीखा है. उसे बड़े होने में कितनी मेहनत करनी पड़ी है. नासिर हुसैन ने आगे कहा कि कुछ भी हो आप भी उसे देखो और उससे सीखो. मुझे उम्मीद है कि टीम में आत्मनिरीक्षण चल रहा होगा और आप सीखने की कोशिश कर रहे होंगे.

बता दें अगला मैच दोनों टीमों के बीच रांची में खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं. बेन स्टोक्स पहले ही कह चुके हैं कि वह राजकोट की हार को भूलकर सीरीज को 3-2 से जीतने की कोशिश करेगी. इस मुकाबले में कप्तान बेन स्टोक्स गेंदबाजी करते हुए भी नजर आ सकते हैं. वहीं, भारतीय टीम में में केएल राहुल की वापसी लगभग तय है. जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में गेंदबाजी कर सकते हैं बेन स्टोक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details