दिल्ली

delhi

कोहली ने रोहित की भूलने वाली आदत के लिए मजे, बोले- उससे पूछना, 'सुबह भीगे बादाम खाते हो' - Virat Kohli Gautam Gambhir

By ETV Bharat Sports Team

Published : Sep 18, 2024, 3:24 PM IST

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भारत के मुख्य कोच गौतम गंभीर को एक मजेदार सवाल सुझाया है, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा से उनके अगले इंटरव्यू में पूछेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

Rohit Sharma And Gautam Gambhir
रोहित शर्मा और गौतम गंभीर (IANS PHOTO)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अक्सर अपनी भूलने की आदत के लिए जाने जाते हैं. चाहे वह अपना पर्स हो या फिर पासपोर्ट भूलने की आदत. इतना ही नहीं रोहित टॉस के बाद यह तक भूल जाते हैं कि उनको पहले बल्लेबाजी करनी है या गेंदबाजी. विराट, जो अक्सर रोहित की भूलने की आदत का मज़ाक उड़ाते हैं. अब विराट ने एक बार भारतीय कप्तान की चीज़ों को गलत जगह रखने की आदत के बारे में बताया है.

बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में, विराट और गौतम गंभीर ने आपस में कईं विषयों पर बात की. जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया. भारतीय टीम के मुख्य कोच गौतन गंभीर ने विराट से पूछा, तो विराट, अगले मेहमान रोहित हैं. आप उनसे क्या पूछना चाहते हैं? पहला सवाल क्या होना चाहिए?

विराट ने मजाकिया अंदाज में सुझाव दिया, 'मुझे लगता है कि रोहित से यह एक बहुत ही सरल सवाल है. क्या आप सुबह भीगे बादाम खाते हो कि नहीं? इस पर दोनों की हंसी फूट पड़ी और गंभीर ने कहा, 'इससे रोहित को याद रखने में मदद मिलेगी कि उसे रात को नहीं, बल्कि सुबह 11 बजे आना है. उन्होंने आगे कहा, 'वह सुबह 11 बजे के जगह, रात को 11 बजे न आ जाए.

बता दें भारत गुरुवार को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए तैयार है रोहित की कप्तानी में भारत ने इस साल पिछले महीने रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप जीता था.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गंभीर और कोहली के बीच एक मजेदार बातचीत की लंबी वीडियो जारी की, जिसमें दोनों क्रिकेटरों ने अपने करियर और मानसिकता के बारे में बातचीत की. इस बातचीत का उद्देश्य दोनों के बीच के सभी मसालों पर पूरी तरह से प्रकाश डालना था, इस दौरान कुछ जोरदार बातचीत भी हुई.

यह भी पढ़ें : कोहली-गंभीर ने दिया भरपूर मसाला, मैदान के बीच बहस को लेकर खोला बड़ा राज, कहा - 'मेरे झगड़े ज्यादा...'

ABOUT THE AUTHOR

...view details