दिल्ली

delhi

WATCH: अनंत-राधिका की वेडिंग छोड़ कीर्तन में शामिल हुए विराट-अनुष्का, वीडियो देख फैंस बोले- ये दोनों अलग... - Virat Anushka

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 14, 2024, 3:47 PM IST

Virat Kohli-Anushka Sharma: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधे, जिनके सेलिब्रेशन में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स के तमाम सितारे मौजूद थे. लेकिन क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस ग्रैंड शादी में शामिल नहीं हुए. इसके बजाय वे लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में शामिल हुए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Anushka-Virat
अनुष्का-विराट (IANS)

मुंबई:इस समय पूरा बॉलीवुड और क्रिकेटर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एंजॉय कर रहे हैं. 12 जुलाई को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधे जिसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. यहां तक की क्रिकेटर्स महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, सूर्या, गौतम गंभीर ने भी शादी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. लेकिन इन सबके बीच अनुष्का और विराट की कमी सबको खली. टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद से ही विराट के अपनी पत्नी अनुष्का के साथ लंदन में होने की खबरें थीं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे कीर्तन में डूबे हुए दिख रहे हैं.

विरुष्का ने लंदन में अटेंड किया कीर्तन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस समय लंदन में हैं जहां वे हाल ही में यूनियन चैपल में कृष्ण दास द्वारा आयोजित कीर्तन में शामिल हुए. ‘योग के रॉक स्टार’ के रूप में जाने जाने वाले कृष्ण दास ट्रेडिशनल भारतीय मंत्रोच्चार को मॉडर्न म्यूजिक के साथ मिलाकर गाते हैं. वे जेफरी कैगेल नाम से मशहूर हैं और उन्होंने 1960 में अपनी स्पिरिचुअल जर्नी शुरू की थी. जब वें भारत आए तो नीम करोली बाबा के शिष्य बन गए, जिनके अनुष्का और विराट कोहली दोनों ही भक्त हैं. अनुष्का ने कीर्तन की तस्वीरें शेयर कीं और कृष्ण दास को टैग किया.

अनुष्का ने शेयर की ये पोस्ट (Instagram)

अंबानी की शादी में नहीं हुए शामिल

अनुष्का-विराट लंदन में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं लेकिन यहां इंडिया में उन्हें सब मिस कर रहे हैं. स्पेशली अनंत-राधिका की शादी में. इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में साउथ और बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, अमिताभ बच्चन, आलिया-रणबीर, सलमान खान, विक्की-कैटरीना जैसे सितारों ने महफिल में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए. लेकिन अनुष्का विराट की कमी सबको खली जो लंदन में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट हो सकते हैं विराट अनुष्का

बॉलीवुड गलियारों में ये चर्चा भी है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देश छोड़ हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट हो सकते हैं. ऐसी अटकलें इसलिए लगाई जा रही हैं क्योंकि उन्हें अक्सर लंदन में अपना क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है. वहीं दोनों कई बार अपनी बातों से इस बात का हिंट भी दिया है कि लंदन में वे अपनी नॉर्मल लाइफ जीते हैं वहां उन्हें कोई सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट नहीं करता इसीलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे लंदन शिफ्ट होना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details