दिल्ली

delhi

WATCH: फिर से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाहों पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, इस बार 'बैड न्यूज' एक्टर का आया ये रिएक्शन - Vicky Kaushal on Katrina Pregnancy

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Jul 16, 2024, 8:49 AM IST

Updated : Jul 16, 2024, 9:54 AM IST

Vicky Kaushal on Katrina Pregnancy Rumours: विक्की कौशल ने 15 जुलाई को नई दिल्ली में फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत किए. इस दौरान वे एक बार फिर अपनी पत्नी-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते दिखें.

Vicky Kaushal Katrina Kaif
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (IMAGE- ANI)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बीते सोमवार (15 जुलाई) को एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. इस दौरान विक्की से प्रोफेशन के अलावा कुछ पर्सनल सवाल भी किए गए. इन सवालों में से एक सवाल उनकी पत्नी-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्रेंसी की अफवाहों की भी थी, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान उड़ी थी. इन अफवाहों पर एक्टर ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल से सवाल पूछा गया. एक्टर से पूछा गया कि 16 जुलाई को एक्ट्रेस का बर्थडे है और लंदन में है तो आपने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए क्या प्लान किया है?

इस पर विक्की कौशल ने मीडिया पर्सन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, उनका जन्मदिन बहुत खास दिन है. उनका जन्मदिन बहुत खास दिन है. प्लान यही है कि मैं उनके साथ स्पेशल क्वालिटी टाइम स्पेंड करूं. बहुत दिनों से प्रमोशन चल रही है और मुझे ट्रैवल करना पड़ा है, जिसके कारण हम क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे हैं.'

इस दौरान उरी एक्टर से कैटरीना की प्रेग्नेंसी अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा, 'जब गुड न्यूज आएगी तो हमें इसे आपके साथ शेयर करने में बहुत खुशी होगी. लेकिन तब तक इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. मीडिया से सिर्फ अटकलें ही आ रही हैं. तब तक आप 'बैड न्यूज' एंजॉय कीजिए. जब गुड न्यूज का टाइम आएगा, हम आपके साथ शेयर करेंगे. फिल्म में एक लाइन है बहुत अच्ची- 'ओय डोंट गेट पर्सनल'.'

'बैड न्यूज' के प्रमोशन के लिए विक्की कौशल का प्रेस कॉन्फ्रेंस (ANI)

एक बार फिर उड़ी कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें
कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उस समय उड़ी, जब वह 12 जुलाई को अपने पति-एक्टर विक्की कौशल के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचीं. जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित शादी में पहुंचकर इस कपल ने सभी का ध्यान खींचा. उन्होंने अपने शानदार एथनिक आउटफिट में पैपराजी के लिए पोज दिए. शाही शादी के लिए पंजाबी मुंडा विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी चुना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थें. जबकि कैटरीना रेड कलर की साड़ी और फुल स्लीव वाले ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस कपल का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस दौरान लोग एक बार फिर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

'बैड न्यूज' के बारे में
आनंद तिवारी की निर्देशित फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल के साथ एनिमल की फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया गाना तौबा तौबा रिलीज किया. यह गाना काफी ट्रेंड में है. सोशल मीडिया पर इस गाने पर काफी सारे रील्स बन रहे हैं. फिलहाल यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में सबको गुदगुदाने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 16, 2024, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details