दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

KGF स्टार यश की 'टॉक्सिक' पर आया धांसू अपडेट, ये हॉलीवुड स्टार 'रॉकी भाई' संग करेगा एक्शन - Yash Toxic Update

अगस्त की शुरुआत में भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर उत्साह, उत्सुकता और रोमांच दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. अब ऐसी अफवाहें हैं कि इस फिल्म में एक हॉलीवुड कलाकार भी नजर आने वाला है.

Yash Toxic
यश की टॉक्सिक में हॉलीवुड स्टार की एंट्री (ETV Bharat)

मुंबई:रॉकिंग स्टार यश और मलयालम निर्देशक गीतू मोहनदास पैन वर्ल्ड फिल्म टॉक्सिक लेकर आ रहे हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसीलिए यश के फैंस फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए एक्साइटेड रहते हैं. कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म का मोशन पिक्चर रिलीज किया था जिसे देखकर फैंस के बीच काफी उत्साह बढ़ गया था.फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और मेकर्स भी नए अपडेट्स के साथ फैंस की एक्साइटमेंट बरकरार रखने में कामयाब हो रहे हैं. हाल ही में फिल्म से नया अपडेट आया है कि टॉक्सिक में एक हॉलीवुड स्टार की एंट्री हो चुकी है. आइए जानते हैं कौन है वो.

टॉक्सिक में हॉलीवुड एक्टर की एंट्री

फिलहाल हॉलीवुड एक्टर बेनेडिक्ट गैरेट की एंट्री टॉक्सिक में हो चुकी है वहीं तेलुगु और तमिल के मशहूर सपोर्टिंग एक्टर तनिकेला भरानी भी फिल्म 'टॉक्सिक' में काम कर रहे हैं. कुछ दिन पहले तनिकेला भरणी अपने हिस्से की शूटिंग में शामिल हुए थे. ब्रिटिश एक्टर फिलहाल बॉम्बे में ही रहते हैं और उन्होंने औरों में कहां दम था, कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन सहित हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया है. उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है. उस पोस्ट पर एक नेटीजन ने कमेंट किया कि केजीएफ 3 अधीरा है. जिसके जवाब में बेनेडिक्ट गैरेट ने लिखा मैं अब यश के साथ काम करूंगा. इससे नेटिजन्स ने अंदाजा लगाया कि वे यश की टॉक्सिक में नजर आने वाले हैं.

बेनेडिक्ट गैरेट ने दिया ये रिएक्शन (Social Media)

ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आएंगी नजर

अब भी यश के नए हेयरस्टाइल और स्टारकास्ट की चर्चा हो रही है. बेंगलुरु में एचएमटी फैक्ट्री के पास 20 एकड़ क्षेत्र में बने बड़े पैमाने के सेट पर भारी शूटिंग चल रही है. ऐसी भी अफवाहें हैं कि फिल्म में नयनतारा, कियारा आडवाणी और हुमा कुरैशी नजर आने वाली हैं. यश के एक करीबी दोस्त के मुताबिक, इन तीनों एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही यश के साथ काम किया है.

पैन-वर्ल्ड फिल्म है यश की टॉक्सिक

टॉक्सिक फिल्म एक गैंगस्टर कहानी है और इस फिल्म में यश दो शेड्स में नजर आएंगे. केजीएफ को पैन इंडिया के लिए बनाया गया था अब चूंकि यश की फिल्म को देखने वाले दर्शक पूरी दुनिया में हैं, इसलिए इस फिल्म का निर्माण पैन-वर्ल्ड स्तर पर किया जा रहा है. इसलिए इस फिल्म में सभी भाषाओं के एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है. फिल्म में यश के साथ नयनतारा, कियारा आडवाणी, हुमा कुरैशी, हॉलीवुड अभिनेता बेनेडिक्ट गैरेट, तेलुगु अभिनेता तनिकेला भरानी और कई अन्य लोगों ने काम किया है. लेकिन फिलहाल ऑफिशियली कुछ भी अनाउंस नहीं हुआ है सिवाय यश और क्रू को छोड़कर.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details