दिल्ली

delhi

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बोनी कपूर-बेटी खुशी ने ताजा की पुरानी यादें - Sridevi Birth Anniversary

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 13, 2024, 7:15 AM IST

Sridevi Birth Anniversary: बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर ने श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया. आर्चीज स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां और बहन जाह्नवी के साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की. वहीं बोनी कपूर ने भी श्रीदेवी की फोटो शेयर की है.

Sridevi Boney Kapoor and daughter Khushi
श्रीदेवी-बोनी कपूरी- खुशी (IANS)

मुंबई:भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रे श्रीदेवी का जन्म आज (13 अगस्त) के ही दिन हुआ था. आज, हवा-हवाई एक्ट्रेस की आज 61वीं बर्थ एनिवर्सरी है. आज के खास दिन पर श्रीदेवी के पति-फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर ने उन्हें याद किया है. इसके लिए दोनों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी को उनकी बेटी-एक्ट्रेस खुशी कपूर को भी अपनी प्यारी मां की याद आ रही है. इसलिए, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. आर्चीज एक्ट्रेस ने अपने घर में फ्रेम की गई एक तस्वीर शेयर की, जो किसी को भी पुरानी यादों में ले जाने के लिए काफी है. तस्वीर में श्रीदेवी बेटी खुशी और जाह्नवी के साथ फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं.

खुशी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

तस्वीर में जहां खुशी कपूर अपने छोटे पिक्सी बालों में क्यूट लग रही है, वहीं, जाह्नवी कपूर ने तस्वीर क्लिक किए जाने के दौरान मस्ती करती नजर आई हैं. बवाल एक्ट्रेस ने मजेदार चेहरे बनाना जारी रखा. यह उनकी मां के साथ उनकी एक बेहतरीन याद बन गई.

बोनी कपूर
उधर, बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को याद किया है. बोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी की एक खूबसूरत पोर्ट्रेट तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जान'. यह तस्वीर संभवतः श्रीदेवी की 2012 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, इंग्लिश विंग्लिश से है. बोनी कपूर के पोस्ट शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी. मर्डर मुबारक एक्टर संजय कपूर, जो बोनी के भाई और श्रीदेवी के देवर हैं, ने उनके पोस्ट पर रिएक्ट की है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा है. वहीं, अन्य फैंस ने श्रीदेवी को याद करते हुए उन्हें विश किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details