दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अजय देवगन-रोहित शेट्टी संग 'सिघम अगेन' की पूरी टीम ने किया लंच, 'सिंबा' और 'लेडी सिंघम' नहीं आए नजर

अजय देवगन-रोहित शेट्टी समेत सिंघम अगेन की टीम ने साथ मिलकर लंच किया लेकिन इनके साथ रणवीर-दीपिका और करीना नजर नहीं आए.

Singham Again
सिंघम अगेन (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई:रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जो दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसी बीच फिल्म की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में लगी हुई है हाल ही में सभी को एक लंच के लिए रीयूनाइट होते हुए देखा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. हालांकि उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर नहीं आए.

दीपिका-रणवीर और करीना नहीं आए नजर

सिंघम अगेन की टीम के इस लंच रीयूनियन पर रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ नजर आए. सभी काफी हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे थे. लंच करने के बाद पूरी टीम ने पैपराजी को पोज दिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये गौरी खान के रेस्टोरेंट में लंच करने गए थे. लेकिन इस रीयूनियन में सिंबा और लेडी सिंघम यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकों नहीं थे वहीं फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर भी इस लंच पर दिखाई नहीं दी. तब फैंस ने अंदाजा लगाया कि रणवीर और दीपिका अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ बिजी हैं.

सिंघम अगेन की टीम के इस रीयूनियन पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए. एक ने लिखा- वाह अजय देवगन और अक्षय कुमार एक साथ कितने अच्छे लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सिंघम अगेन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. एक ने लिखा- अरे सिंबा और लेडी सिंघम कहां है.

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 के साथ आमने-सामने होगी. इसके साथ ही सलमान खान के कैमियो की खबर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. सिंघम अगेन को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे शानदार कलाकारों की टीम है. जो सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details