दिल्ली

delhi

'केजीएफ' स्टार यश की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में शाहरुख खान का बिग कैमियो!, फैंस हुए एक्साइटेड

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 5, 2024, 4:42 PM IST

Shah Rukh Khan in Yash's Toxic: यश की अपमकमिंग फिल्म टॉक्सिक में शाहरुख खान की एंट्री हो सकती है. दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक 'टॉक्सिक' की टीम शाहरुख को अपनी फिल्म में रखना चाहती है.

Yash Toxic
यश टॉक्सिक

मुंबई:शाहरुख खान फिलहाल अपनी स्टारडम को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं. इस समय ज्यादातर डायरेक्टर और फिल्म मेकर किंग खान के साथ काम करना चाहते हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' के मेकर्स शाहरुख खान को कैमियो के लिए अप्रोच कर रहे हैं. वे चाहते हैं शाहरुख खान उनकी फिल्म में खास कैमियो रोल प्ले करे. हालांकि अभी इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

शाहरुख खान के लिए साल 2023 धमाकेदार रहा इस साल किंग खान ने दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों - पठान और जवा में काम किया. जिसकी वजह से शाहरुख खान इस समय डिमांड में हैं. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये कमाए. 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान फिर से कुछ बड़ा करने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान केजीएफ स्टार यश की अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक में कैमियो करने जा रहे हैं. हालांकि अभी मेकर्स ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. लेकिन शाहरुख के टॉक्सिक में होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

'जवान' और 'पठान' के अलावा शाहरुख खान ने दिसंबर में एक और फिल्म डंकी भी दी. जिसमें विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकार थे. विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए सपोर्टिंग रोल में फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीता था. वहीं शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों में सुजॉय घोष की फिल्म है जिनमें वे अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details