दिल्ली

delhi

रकुल-जैकी की शादी में इन सेलेब्स ने सजाई महफिल, गोवा से सामने आई अनदेखी तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 8:59 AM IST

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. आइए देखते हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के कुछ खूबसूरत तस्वीरें...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:गोवा की खूबसूरत वादियों के बीच, बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक भव्य शादी समारोह के साथ अपने प्यार के सफर की शुरुआत की. फैंस शादी की तस्वीरें और अनदेखी झलक देखने को बेताब थे, अब उनका इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि रकुल और जैकी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. वहीं शादी में पहुंचे सेलेब्रिटीज ने भी गोवा में हुई मोस्ट अवेटेड शादी की झलक दिखाई है.

वेडिंग वेन्यू के लिए जाते जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद, मेहमानों ने शादी की झलकियों से सोशल मीडिया रोशन कर दिया. एक फोटो में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को व्हाईट ट्रेडिशनल शेरवानी में देखा गया. वह अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. वहीं अनन्या पांडे ने भी शादी से अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके साथ ही शादी के वेन्यू से भी सजावट और सनसेट की शानदार तस्वीरें सामने आई हैं. एक तस्वीर बारात की भी है जिसमें जैकी दुल्हे के रुप में वेन्यू तक जा रहे हैं.

शाहिद कपूर ने दोस्तों के साथ दिए पोज
अनन्या पांडे ने शादी से शेयर की अपनी तस्वीर

एक तस्वीर पूरे दिन चर्चा में रही जिसमें आयुष्मान खुराना, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. शिल्पा और राज ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से मेहमानों का दिल जीत लिया. इस बीच मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना शानदार शादी का लुक साझा किया.

शादी वेन्यू से सामने आई सनसेट की खूबसूरत तस्वीर
रकुल-जैकी की शादी से सामने आई तस्वीरें

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details