दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

GOOD NEWS: मां बनने वाली हैं 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल, इस दिन होगी डिलीवरी - Sonnalli Seygall Pregnant

Sonnalli Seygall Pregnant: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने आज, 16 अगस्त को अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है. इसके लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 16, 2024, 1:22 PM IST

sonnalli seygall
सोनाली सहगल और अशेष एल सजनानी (ANI)

मुंबई: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल और अशेष एल सजनानी शुक्रवार (16 अगस्त) को अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउसमेंट किया है. कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कपल ने प्रेग्नेसी का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए किया है. उसके लिए सोनाली और अशेष ने इसे अनोखे फोटोशूट के साथ जोड़ा है.

16 अगस्त को सोनाली सहगल और अशेष एल सजनानी ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके खुशखबरी साझा की है. इस दौरान कपल ने डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया है, कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक. अशेष की जिंदगी बदलने वाली है. जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं. पहले 1 के लिए खा रही थी अब 2 के लिए खा रही हूं. इस बीच शमशेर एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स ले रहा है. बहुत खुश और आभारी. हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. दिसंबर 2024 आ रहा है.'

तस्वीरों में जहां एक तरफ प्रेग्नेंट सोनाली अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स को ध्यान में रखते हुए नजर आईं, वहीं अशेष पिता बनने की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार होते दिख रहे हैं. सोनाली के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है. जबकि अशेष नाइट अटायर में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details