दिल्ली

delhi

शूटिंग सेट पर प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा 24 कैरेट का गोल्ड बिस्किट!, 'देसी गर्ल' ने दिखाई झलक - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 28, 2024, 3:38 PM IST

Updated : Jun 28, 2024, 3:47 PM IST

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने 'द ब्लफ' के सेट से लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. उनके हाथ एक बेहद कीमती सामान हाथ लगा है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो) (ANI)

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों 'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में हो रही है. वह सेट से रेगुलर तस्वीरें साझा कर रही हैं. आज, 28 जून को फिल्म के सेट से नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'द ब्लफ' के सेट से एक बेशकीमती चीज की झलक शेयर की है. ये बेशकीमती चीज है- सोने की बिस्किट. प्रियंका ने बिस्किट को हाथ में लेकर उसकी चमक की झलक दिखाई है. बैकग्राउंड में सोने की बिस्किट से भरे एक बॉक्स को भी देखा जा सकता है. यह वीडियो साझा करते हुए उन्होंने हैशटैग 'द ब्लफ' लिखा है.

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram)

इससे पहले देसी गर्स ने अपनी कार से एक क्लिप साझा किया था. क्लिप में उनके हाथ में मैगी का टिफिन देखा सकता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे वफादार भाईचारे साथी.'

दर्द के लिए लहसुन का इस्तेमाल
फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका ने गंभीर चोटों की झलक साझा की थी. दर्द से राहत पाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने पैरों में लहसुन की कलियों से रब कराया था. इस नुस्खे को सोशल मीडिया पर भी साझा किया गया था. इस वीडियो ने कुछ लोगों को चौंका दिया होगा. हालांकि यह वास्तव में एक पुराना नुस्खा है जिसे कई लोग कुछ बीमारियों से निपटने के लिए अपनाते हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
द ब्लफ से पहले प्रियंका चोपड़ा ने हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी की. इसमें इदरीस एल्बा और जॉन सीना जैसे कलाकार भी हैं. वह सिटाडेल के दूसरे सीजन की भी शूटिंग जल्द शूरू करेंगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 28, 2024, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details