दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Parineeti Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा ने 'तिषा', तो राघव चड्ढा ने अपनी 'पारु' को विश किया बर्थडे

परिणीति चोपड़ा को उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा और पति राघव चड्ढा ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है, जिसपर उन्होंने रिएक्ट भी किया है.

Parineeti Chopra Birthday
परिणीति चोपड़ा-प्रियंका चोपड़ा-राघव चड्ढा (ANI-IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 3 hours ago

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर परिणीति चोपड़ा आज (22 अक्टूबर) को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. परिणीति को हर तरफ से शुभकामनाएं और बधाईयां मिल रही हैं. परिणीति की प्यारी मिमी दीदी-एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने कजिन सिस्टर को विश किया है. वहीं परिणीति के पति राघव चड्ढा ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका चोपड़ा
मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर परिणीति की तस्वीरें साझा की है और कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे तिषा. तुम्हारे खास दिन पर खूब सारा प्यार भेज रही हूं.' परिणीति ने देसी गर्ल के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया है और लिखा है, 'थैंक्यू मिमी दीदी'.

प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट पर परिणीति की प्रतिक्रिया (@parineetichopra Instagram)

राघव चड्ढा
राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडी लव की खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की है और इसे एक लंबे नोट के साथ जोड़ा है. उन्होंने अपने नोट में लिखा है, 'तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज, तुम्हारी खूबसूरती, तुम्हारी शालीनता कभी-कभी मुझे हैरान कर देती हैं कि भगवान ने एक परसन में इतना सारा जादू कैसे दे दिया. आज अपने जन्मदिन पर जैसे-जैसे तुम और भी खूबसूरत और समझदार होती जाओगी, मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे सारे सपने पूरे होंगे. तुम, पारू, मेरा सबसे बेशकीमती तोहफा हो. मैं तुम्हारे चेहरे पर ज्यादा से ज्यादा मुस्कुराहट लाने के लिए हर संभव कोशिश करता रहूंगा. हैप्पी बर्थडे मेरी प्रिंसेस'.

राघव चड्ढा के पोस्ट पर परिणीति की प्रतिक्रिया (@parineetichopra Instagram)

एक तस्वीर में परिणीति और राघव चड्ढा अपनी एक ट्रिप के दौरान बाहर बैठे दिख रहे हैं और कैमरे के लिए पोज दे रहे है. एक अन्य तस्वीर में राघव परिणीति के गाल पर किस करती दिख रही हैं. कुछ तस्वीरों में दोनों पहाड़ों के सामने और कैफे के अंदर पोज देते नजर आ रहे हैं. परिणीति की कुछ सोलो तस्वीरें भी है, जिसमें वे बर्फ का आनंद लेती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्हें रिकॉर्डिंग स्टूडियो के अंदर और स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाते हुए भी कैमरे में कैद किया गया है.

सानिया मिर्जा के पोस्ट पर परिणीति की प्रतिक्रिया (@parineetichopra Instagram)

इन लोगों ने भी परिणीति को किया विश
परिणीति ने राघव के इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में रिएक्ट करते हुए रागी लिखा है. वहीं इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा है, ओएमजी, 'ये मैन को भगवान का गिफ्ट है'. परिणीति को उनकी फैमिली मेंबर्स, बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा, अथिया शेट्टी, जैकी भगनानी, राजीव अदातिया समेत कई लोगों ने बर्थडे विश किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details