दिल्ली

delhi

पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 10, 2024, 3:52 PM IST

Main Atal Hoon Ott Release: रवि जाधव द्वारा निर्देशित पंकज त्रिपाठी स्टारर 'मैं अटल हूं' अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. आइए जानते हैं कि फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है.

main atal hoon
मैं अटल हूं

मुंबई:पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर बनी बायोग्राफीकल फिल्म मैं अटल हूं, इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जिसमें दिग्गज स्टार पंकज त्रिपाठी ने लीड रोल प्ले किया. फिल्म की रिलीज के दो महीने बाद अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है, जो दर्शकों को अपने घरों में आराम से इसका अनुभव करने का मौका दे रही है. आइए जानते हैं फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

आज ऑफिशियल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म मैं अटल हूं की डिजिटल रिलीज की तारीख की घोषणा की, जिसमें पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे हैं. दर्शकों को जल्द ही पहली बार फिल्म देखने या इसकी कहानी दोबारा देखने का मौका मिलेगा. सोशल मीडिया पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अनाउंस किया कि फिल्म का प्रीमियर 14 मार्च, 2024 को विशेष रूप से उनके प्लेटफॉर्म पर होने वाला है. इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसमें फिल्म के कलाकारों और क्रू को टैग किया गया था. जिसके साथ कैप्शन लिखा, 'शुरू करो तैयारी, आ रहे हैं अटल बिहारी, 'मैं अटल हूं' का प्रीमियर 14 मार्च को जी5 पर होगा.

मैं अटल हूं अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक यात्रा के बारे में है. जो न केवल एक प्रधान मंत्री के रूप में बल्कि एक कवि और राजनेता के रूप में भी प्रसिद्ध थे. लीड रोल में पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म में उनके अलावा पीयूष मिश्रा, दया शंकर पांडे, राजा सेवक, एकता कौल और कई अन्य टैलेंटेड स्टार भी शामिल हैं. 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह अपनी ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details