दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: कैंसर सर्वाइवर हिना खान-सोनाली बेंद्रे से कार्तिक-तृप्ति तक, मनीष मल्होत्रा ​​के शो में रैंप पर उतरीं ये हस्तियां - Namo Bharat

Namo Bharat : मुंबई में बीते मंगलवार को 'नमो भारत: वॉक फॉर करेज, वॉक फॉर सर्विस और वॉक फॉर हेरिटेज' आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के लिए कैंसर सर्वाइवर हिना खान-सोनाली बेंद्रे से कार्तिक-तृप्ति तक ने रैंप पर वॉक किया. देखें वीडियो...

Hina Khan to Kartik Tript
हिना खान, कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी (ANI)

मुंबई: मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने बीते मंगलवार 1 अक्टूबर को एक फैशन शो होस्ट किया. यह कार्यक्रम 'नमो भारत: वॉक फॉर करेज, वॉक फॉर सर्विस और वॉक फॉर हेरिटेज' का आयोजन इंडियन माइनॉरिटीज फाउंडेशन ने किया था. इसमें एक्ट्रेस और कैंसर सर्वाइवर सोनाली बेंद्रे, हिना खान ताहिरा कश्यप, 'भूल भुलैया 3' के स्टार कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी शामिल हुए थे.

सोनाली बेंद्रे
मनीष मल्होत्रा ​​के शो के लिए रैंप पर उतरीं सोनाली बेंद्रे पैठणी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एएनआई से बातचीत में सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'टेरर अटैक सर्वाइवर और कैंसर सर्वाइवर दोनों यहां हैं. 'नमो भारत' में हम 3 चीजें दिखा रहे हैं, साहस, सेवा और विरासत'.

ताहिरा कश्यप
देश की समृद्ध विरासत का जश्न मनाने के लिए भारत सरकार को सलाम करते हुए, फिल्म मेकर और कैंसर सर्वाइवर ताहिरा कश्यप ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया. उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति अपने जीवन में मुश्किल दौर से गुजरता है तो उसे उम्मीद नहीं खोनी चाहिए.

उन्होंने कहा, मैं इस समृद्ध विरासत का जश्न मनाने के लिए भारत सरकार को सलाम करती हूं, यह बहुत खूबसूरत है. यह बहुत अनोखा है. यह टेरर अटैक सर्वाइवर और कैंसर सर्वाइवर वाले लोगों के प्रति साहस के बारे में भी है. उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन जब आप नीचे गिरते हैं, तो आपको उम्मीद नहीं खोनी चाहिए'.

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इस शो, इस पहल से जुड़ने का अवसर मिला. हम 'विकास' की ओर बढ़ रहे हैं. मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मुझे लगता है कि हमारे युवा और भारत विकास की ओर बढ़ने के लिए तैयार हैं. मैं वास्तव में चाहता हूं कि यह जल्द ही हो. हम टेरर अटैक सर्वाइवर और कैंसर सर्वाइवर के साथ चले, मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ. मैं वास्तव में उनके साथ और भी अधिक शक्तिशाली महसूस करता हूं'.

कार्तिक आर्यन ने अपने '56 इंच के सीना' वाले बयान पर कहा, 'मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कैंसर से बचे लोगों और आतंकी हमले से बचे लोगों ने जिस तरह से गर्व के साथ वहां कदम रखा था. मुझे बहुत अच्छा लगा'.

कार्तिक-तृप्ति का रिएक्शन (ANI)

तृप्ति डिमरी
तृप्ति डिमरी कहती हैं, 'मैं कहना चाहूंगी कि महिला सशक्तिकरण के कारण देश की हर बेटी यहां सुरक्षित महसूस करती है, हर लड़की को सपने देखने का मौका मिलता है और उसे उन सपनों को पूरा करने का साहस मिलता है - चाहे वह कोई भी क्षेत्र हो, स्पोर्ट, जर्नलिस्ट, एक्टिंग, राजनीति. लड़कियां हर जगह आगे हैं. मुझे लगता है कि हमारे देश के लिए यह बहुत बड़ी बात है और यह आगे भी बढ़ता रहेगा.'

मनीष मल्होत्रा (ANI)

मनीष मल्होत्रा
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​कहते हैं, 'मैंने कई शो किए हैं. यह मेरा काम है- फिल्मों से लेकर फैशन तक. लेकिन जब मैं इस तरह के शो करता हूं, तो यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हमारा दिल इसमें लगा हुआ है. आज, आतंकवाद के पीड़ितों और कैंसर से बचे लोगों के साथ रैंप पर इस पूरे फैशन शो को साझा करना, इसे और भी अधिक अर्थपूर्ण बनाता है. मुझे बहुत खुशी है कि आज फैशन, कपड़ा, कढ़ाई, हमारे कारीगरों, बुनकरों के सुंदर काम का जश्न मनाया जा रहा है और हम उन लोगों का जश्न मना रहे हैं जो इस बीमारी से बचे हुए हैं. यही हमारी 'संस्कृति' है'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details