दिल्ली

delhi

विजय सेतुपति ने रामोजी राव के निधन पर जताया शोक, बोले- उन्होंने फिल्म मेकर्स की कल्पना को... - Ramoji Rao Demise

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 9, 2024, 3:18 PM IST

Updated : Jun 9, 2024, 5:58 PM IST

Vijay Sethupathi on Ramoji Rao Demise: 8 जून को रामोजी ग्रुप के संस्थापक रामोजी राव का निधन हो गया, जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री और पॉलिटिकल जगत में शोक की लहर है. हाल ही में एक्टर विजय सेतुपति ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Ramoji Rao Demise
रामोजी राव निधन (IANS)

हैदराबाद:साउथ एक्टर विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म महाराजा की प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में प्रसाद स्टूडियो, सालिग्रामम, चेन्नई में आयोजित की गई. इस फिल्म को निथिलन समीनाथन ने निर्देशित और पैसन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले रामोजी ग्रुप के संस्थापक स्वर्गीय रामोजी राव को मौन श्रद्धांजलि दी गई. मंच पर बोलते हुए एक्टर विजय सेतुपति ने कहा, 'रामोजी राव की मृत्यु बहुत दुखद थी. मैं उन्हें बहुत करीब से तो नहीं जानता था लेकिन मैं रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म पुडुपेट के लिए गया था.

फिल्म की शूटिंग के लिए गया था रामोजी

विजय ने कहा, 'मैं उन्हें बहुत अच्छे से तो नहीं जानता था लेकिन मैं अपनी फिल्म पुडुपेट के लिए रामोजी फिल्म सिटी गया था, उनके सेट पर सबकुछ है. हिल रिज, एयरपोर्ट, शूटिंग के लिए जरुरत की सभी चीजें. एक फिल्म बनाने के लिए वहां रहना भी काफी आसान था. किसी भी बात की टेंशन वहां नहीं होती है. मैं रामोजी राव के सेट पर कई जगहों पर सोया हूं. मैंने बहुत सारी शूटिंग देखी है. फिल्म के कई अनुभव मुझे रामोजी फिल्म सिटी से सीखने को मिले. उनकी मौत बेहद दर्दनाक है.' भगवान उनकी आत्मा को शांति दे जिन्होंने इतने सारे लोगों की कल्पना को आकार दिया'.

इन सेलेब्स ने भी जताया शोक

रामोजी राव के निधन पर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों ने दुख जाहिर किया है. उनके निधन पर अल्लू अर्जुन, रजनीकांत, राम चरण, एस एस राजामौली, कंगना रनौत, रितेश-जेनेलिया देशमुख, पीएम मोदी, एन चंद्रबाबू नायडू जैसी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 9, 2024, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details